सड़क हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत से टीकली में मातम

निकटवर्ती गांव टीकली के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोग राजस्थान में अजमेर के पास हुए सड़क हादसे में मौत का शिकार हो गए। दर्दनाक हादसे की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची पूरे गांव में मातम छा गया। परिवार मुंबई में रहता था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 08:47 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:47 PM (IST)
सड़क हादसे में परिवार के चार 
लोगों की मौत से टीकली में मातम
सड़क हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत से टीकली में मातम

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर (गुरुग्राम): निकटवर्ती गांव टीकली के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोग राजस्थान में अजमेर के पास हुए सड़क हादसे में मौत का शिकार हो गए। दर्दनाक हादसे की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची पूरे गांव में मातम छा गया। परिवार मुंबई में रहता था।

जिला अदालत में प्रैक्टिस करने वाले अधिवक्ता दीवान चंद के दो बेटे हैं। दोनों बेटे मुंबई में अपना कारोबार करते हैं। वे काफी दिनों से परिवार सहित मुंबई में ही रहते हैं। दीवान चंद के एक बेटे देशराज अपनी पत्नी, बेटा और बेटी के साथ रविवार को मुंबई से अपने गांव टीकली अपनी कार से आ रहे थे। अजमेर के पास हाईवे पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। ग्रामीणों ने बताया कि देशराज की पत्नी व बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। देशराज व उसके बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया। सोमवार देर रात दोनों ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे की सूचना गांव में पहुंची तो पूरे गांव में मातम छा गया। देशराज बेहद मिलनसार व्यक्ति थे। वह जब भी मुंबई से अपने गांव आते थे तो सभी लोगों से मिलजुल कर ही जाते थे।

जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष मीर सिंह यादव ने बताया कि देशराज, उनकी पत्नी और बेटी (19 वर्ष) बेटा (15 वर्ष) की दर्दनाक मौत से सभी सदमे में है। बार काउंसिल के सदस्य अजय चौधरी ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी