ओरिस सोसायटी के सामने जलभराव, लोग परेशान

गांव सिकंदरपुर स्थित ओरिस सोसायटी के सामने मुख्य सड़क पर जलभराव होने से लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:25 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 05:50 PM (IST)
ओरिस सोसायटी के सामने जलभराव, लोग परेशान
ओरिस सोसायटी के सामने जलभराव, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, मानेसर: गांव सिकंदरपुर स्थित ओरिस सोसायटी के सामने मुख्य सड़क पर जलभराव होने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सोसायटी के सामने ही मुख्य सड़क पर निकासी न होने से बारिश के बाद पानी जमा हो रहा है। लोक निर्माण विभाग की सड़क पर बारिश के पानी की निकासी न होने से जलभराव हो रहा है।

गांव सिकंदरपुर को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर ओरिस सोसायटी बनाई गई है। यह जमीन गांव बढा के राजस्व में है। इसके कारण ग्राम पंचायत यहां कार्य नहीं करा पा रही है। इस समस्या को लेकर स्थानीय लोगों की तरफ से विधायक सत्यप्रकाश जरावता को भी शिकायत दी थी लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसकी निकासी के लिए करीब 56 लाख रुपये भी मंजूर किए जा चुके हैं, लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है।

सोसायटी में रहने वाले लोगों के साथ गांव सिकंदरपुर का मुख्य रास्ता होने से ग्रामीणों को भी काफी परेशानी हो रही है। ग्रामीणों का कहना है इस सड़क पर बारिश के पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। यहां जलभराव होने से वाहन चालकों के साथ पैदल निकलने वाले लोगों को भी दिक्कत होती है। सोसायटी के मुख्य द्वार के सामने ही सड़क पर बारिश के बाद जलभराव हो जाता है। इसके कारण सोसायटी से निकलने वाले लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। जलभराव से सड़क में काफी गड्ढे बन गए हैं।

- योगेश मोर बारिश के पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं होने के कारण मुख्य सड़क पर ही जलभराव हो रहा है। इससे यहां से निकलने वाले राहगीरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इस बारे में शिकायत भी दी जा चुकी है।

- सत्येंद्र सिंह गांव के मुख्य रास्ते पर बारिश के बाद जलभराव हो जाता है। जलभराव रहने से सड़क में भी गड्ढे बन गए हैं। कई बार दुपहिया वाहन चालक गड्ढे दिखाई न देने पर गिर भी जाते हैं। इसका स्थाई समाधान किया जाना चाहिए। यह गांव की बड़ी समस्या है।

- राजीव यह जमीन गांव बढा की है और मुख्य रास्ता गांव सिकंदरपुर का है। यहां बारिश के पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं है। इस बारे में शिकायत भी दी गई है। रकम मंजूर हो चुकी हैं, लेकिन कोई कार्य नहीं किया गया है।

- सुंदरलाल यादव, सरपंच, गांव सिकंदरपुर

chat bot
आपका साथी