बाहर पानी से लबालब सड़क, घर के भीतर बूंद बूंद को तरसे

सुबह आई झमाझम बारिश और ओला वृष्टि के बाद शहर की बिजली व्यवस्था भी चरमरा गई। कई जगह केबल फॉल्ट हुए हालांकि बारिश होते ही अधिसंख्य जगहों पर सुबह बिजली काट दी गई। अधिसंख्य जगहों पर दिन में काफी देर तक बिजली नहीं थी कुछ जगहों पर फॉल्ट के कारण पूरे दिन बिजली नहीं थी। बिजली गुल होने के कारण लोगों के घरों तक पानी नहीं पहुंच पाया। बाहर सड़क पर तो पानी जमा था मगर घर में पीने के लिए भी पानी नहीं था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 08:23 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 08:23 PM (IST)
बाहर पानी से लबालब सड़क, घर के भीतर बूंद बूंद को तरसे
बाहर पानी से लबालब सड़क, घर के भीतर बूंद बूंद को तरसे

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम :

सुबह आई झमाझम बारिश और ओलावृष्टि के बाद शहर की बिजली व्यवस्था भी चरमरा गई। कई जगह केबल फॉल्ट हुए हालांकि बारिश होते ही अधिसंख्य जगहों पर सुबह बिजली काट दी गई। अधिसंख्य जगहों पर दिन में काफी देर तक बिजली नहीं थी कुछ जगहों पर फॉल्ट के कारण पूरे दिन बिजली नहीं थी। बिजली गुल होने के कारण लोगों के घरों तक पानी नहीं पहुंच पाया। बाहर सड़क पर तो पानी जमा था मगर घर में पीने के लिए भी पानी नहीं था।

सेक्टर पंद्रह में रहने वाली प्रिया ने बताया कि सुबह से बिजली नहीं थी और पानी नहीं था। उन्हें अपने कार्यालय से छुट्टी लेनी पड़ी। सुबह सबेरे बच्चों को स्कूल वैन में बैठाया ही था कि तेज बारिश शुरू हो गई, उसके साथ बिजली भी चली गई। सेक्टर चार में भी लोगों को दिन में पानी की समस्या से जूझना पड़ा। यहां सुबह पानी की आपूर्ति नहीं हुई और लोग परेशान रहे। सेक्टर चार में रहने वाली मोनिका ने बताया कि पानी की आपूर्ति शाम में बहाल हो पाई दिन में पानी नहीं था और इस कारण काफी दिक्कत आई। सेक्टर में कुछ जगहों पर पानी जमा हो गया था। सेक्टर पांच में दिन भर नहीं थी बिजली

सेक्टर पंद्रह तथा सेक्टर तीन, पांच और छह के लोग पूरे दिन पानी और बिजली के बगैर परेशान रहे। सुबह बारिश शुरू होते ही इलाके के बिजली चली गई। तीनों सेक्टरों के लोग दिन भर बिजली और पानी के लिए तरसते रहे। सेक्टर की कुछ सड़कों पर बरसात का पानी जमा था मगर बिजली नहीं होने के कारण न तो वाटर पंप के टैंक में पानी भरा जा सका न लोगों के घरों तक पानी पहुंचा। सेक्टर के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ ने बताया कि बिजली कर्मी खराब बिजली इंफ्रास्ट्रक्चर को ठीक करने में दिन भर जुटे रहे। झाड़सा गांव में भी पूरे दिन बिजली गुल रही।

chat bot
आपका साथी