वर्चुअल रोजगार मेला आठ नवंबर को

मंडल रोजगार कार्यालय गुरुग्राम द्वारा आठ नवंबर को वर्चुअल रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। आनलाइन जाब फेयर इवेंट को रोजगार विभाग के पोर्टल द्धह्मद्ग3.द्दश्र1.द्बठ्ठ पर भी प्रदर्शित किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:27 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:27 PM (IST)
वर्चुअल रोजगार मेला आठ नवंबर को
वर्चुअल रोजगार मेला आठ नवंबर को

जासं, गुरुग्राम: मंडल रोजगार कार्यालय, गुरुग्राम द्वारा आठ नवंबर को वर्चुअल रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। आनलाइन जाब फेयर इवेंट को रोजगार विभाग के पोर्टल द्धह्मद्ग3.द्दश्र1.द्बठ्ठ पर भी प्रदर्शित किया जाएगा। इसका मकसद युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना है। रोजगार मेले में नियोक्ताओं द्वारा अपने लिए योग्य अभ्यर्थी का चुनाव किया जाएगा।

मंडल रोजगार कार्यालय द्वारा बताया गया कि वैश्विक महामारी कोरोना को ध्यान में रखते हुए रोजगार मेले का आयोजन वर्चुअल ढंग से किया जाएगा। मेले में हिस्सा लेने के इच्छुक प्रार्थी को आठ नवंबर तक रोजगार विभाग के पोर्टल पर लाग-इन कर आवेदन करना होगा। रोजगार विभाग में पंजीकृत सभी नियोजक 28 अक्टूबर तक अपनी लाग-इन आइडी से आवश्यकता अनुसार रिक्तियां अपलोड करते हुए इस जाब फेयर में शामिल होंगे। सुल्तानपुर में रविवार को होगी कबड्डी प्रतियोगिता

जासं, गुरुग्राम: जिलास्तरीय लड़कों व लड़कियों की सीनियर वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता गांव सुल्तानपुर में 24 अक्टूबर को होगी। कबड्डी एसोसिएशन के जिला प्रधान विजय पाल, उप प्रधान सुनील कुमार और सचिव रामपाल ने बताया कि प्रतियोगिता में लड़कों व लड़कियों के वर्ग की टीमें भाग लेंगी। यहीं पर जिला टीमों का चयन किया जाएगा। प्रतियोगिता में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ी अपना आधार कार्ड और फोटो साथ लेकर आएं। प्रतियोगिता में वही खिलाड़ी भाग ले सकता है जिसका लड़कों में 85 किग्रा और लड़कियों के वर्ग में 75 किग्रा से कम वजन होगा। भाग लेने वाली टीम को सुबह नौ बजे पहुंच जाना होगा। जिला टीमों में जिन खिलाड़ियों का चयन होगा वह राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में खेलने जाएंगे।

chat bot
आपका साथी