हरियाणा में पहली बार होगी विप्र फाउंडेशन की राष्ट्रीय बैठक

आगामी 24 फरवरी रविवार के विप्र फाउंडेशन की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक हरियाणा गुरुग्राम में होगी। हरियाणा में विप्र फाउंडेशन की राष्ट्रीय बैठक पहली बार हो रही है जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष महावीर सोती और महासचिव श्रीकृष्ण जोशी के अलावा देशभर से संगठन के पदाधिकारी व सदस्य शामिल होंगे। विप्र फाउंडेशन हरियाणा के अध्यक्ष कुलदीप वशिष्ठ ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ देश के हर प्रदेश से विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारी भी पहुंच रहे हैं। बैठक में मुख्यत विप्र समाज के उत्थान के लिए चर्चा होगी और हर प्रदेश में चल रहे विप्र उत्थान कार्य पर चर्चा होगी। गुरु द्रोणा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 06:46 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 07:31 PM (IST)
हरियाणा में पहली बार होगी विप्र फाउंडेशन की राष्ट्रीय बैठक
हरियाणा में पहली बार होगी विप्र फाउंडेशन की राष्ट्रीय बैठक

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: आगामी रविवार 24 फरवरी को विप्र फाउंडेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक गुरुग्राम में होगी। हरियाणा में विप्र फाउंडेशन की राष्ट्रीय बैठक पहली बार हो रही है जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष महावीर सोती और महासचिव श्रीकृष्ण जोशी के अलावा देशभर से संगठन के पदाधिकारी व सदस्य शामिल होंगे।

विप्र फाउंडेशन हरियाणा के अध्यक्ष कुलदीप वशिष्ठ ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ देश के हर प्रदेश से विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारी भी पहुंच रहे हैं। बैठक में मुख्यत: विप्र समाज के उत्थान के लिए चर्चा होगी और हर प्रदेश में चल रहे विप्र उत्थान कार्य पर चर्चा होगी। विप्र फाउंडेशन हरियाणा के महासचिव पंडित योगेश कौशिक ने कहा कि समाज में उच्च शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए विप्र फाउंडेशन ने लोन देने की स्कीम लागू की थी और देशभर के बड़ी संख्या में युवा इसका लाभ ले रहे हैं और लक्ष्य है कि देश के हर गांव के जरूरतमंद विप्र युवा तक यह स्कीम पहुंचे। बैठक का उद्देश्य विप्र समाज के बच्चों व युवाओं के उत्थान पर नई प्ला¨नग करना है। कौशिक ने कहा कि हरियाणा में विप्र समाज के लोगों को सस्ते में बेहतर इलाज दिलाने के लिए शहर के एक अस्पताल से एमओयू साइन किया जा चुका है और हरियाणा में एक वर्ष के दौरान हजारों सदस्य बनाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी