तीन दिन बाद भी पकड़ से बाहर सभी आरोपित

गांव बुढ़ेड़ा स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी कैंपस में बीएएमएस के छात्र विनीत की हुई थी हत्या

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 06:26 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 06:26 PM (IST)
तीन दिन बाद भी पकड़ से बाहर सभी आरोपित
तीन दिन बाद भी पकड़ से बाहर सभी आरोपित

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : गांव बुढ़ेड़ा स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी कैंपस में बीएएमएस के छात्र विनीत कुमार की हत्या के तीन दिन बाद भी सभी आरोपित पकड़ से बाहर हैं। सभी की तलाश में राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच की टीम कई जगह दबिश दे चुकी है, लेकिन कोई अता-पता नहीं। इससे साफ है कि वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपने इलाके को छोड़ चुके हैं।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव बुटराडा निवासी विनीत कुमार एसजीटी यूनिवर्सिटी के हास्टल में ही रहकर पढ़ाई कर रहे थे। पिछले सप्ताह शुक्रवार दोपहर कैंपस में उनकी झड़प लॉ के छात्र नजफगढ़ निवासी पंखिल उर्फ लक्की के साथ हो गई थी। उसी दौरान लक्की ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के दौरान मौके पर लक्की के साथ उसका भाई नितेश, दोस्त राहुल एवं एक छात्रा मौजूद थी। इसी छात्रा को लेकर विनीत एवं लक्की के बीच विवाद चल रहा था। छानबीन से साफ हो चुका है कि छात्रों के दो ग्रुप के साथ झड़प हुई थी, लेकिन आरोपित पक्ष वारदात को अंजाम देने के बाद किस वाहन से फरार हुए, यह पता नहीं चल सका है। जहां-जहां आरोपित छिप सकते हैं, उन इलाकों में कई बार दबिश दी जा चुकी है। आरोपितों की गिरफ्तारी से साफ होगा कि आखिर किस वजह से वारदात को अंजाम दिया गया था। फिलहाल पुलिस शिकायत के मुताबिक एक छात्रा की वजह से ही हत्या करने की बात मानकर चल रही है।

राजेंद्रा पार्क थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पूरी ताकत झोंक दी गई है। उम्मीद है जल्द ही सफलता मिलेगी।

chat bot
आपका साथी