पैसे मांगने पर फायरिग कराने के दो आरोपित गिरफ्तार

ैसे के लेन-देन को लेकर बुधवार दोपहर हीरोहोंडा चौक के नजदीक फायरिग कराने के दो आरोपितों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-31 की टीम ने बृहस्पतिवार शाम राजीव चौक के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 03:47 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 03:47 PM (IST)
पैसे मांगने पर फायरिग कराने के दो आरोपित गिरफ्तार
पैसे मांगने पर फायरिग कराने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पैसे के लेन-देन को लेकर बुधवार दोपहर हीरोहोंडा चौक के नजदीक फायरिग कराने के दो आरोपितों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-31 की टीम ने बृहस्पतिवार शाम राजीव चौक के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान सोनीपत जिले के गांव गढ शाहजाहपुर निवासी बिजेंद्र सैनी एवं करनाल जिले के गांव बहारी निवासी रामजुआरी के रूप में की गई। दोनों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल वर्ना कार भी बरामद कर ली गई। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया कि शिकायतकर्ता पैसे न मांगें इसलिए दबाव बनाने हेतु फायरिग कराई थी।

मूल रूप से रेवाड़ी जिले के गांव बुडौली दीपक धनखड़ एयरफोर्स में कार्परल के पद पर बेंगलुरु में तैनात हैं। उन्होंने एक्सप्रेस गोल्ड ट्रेडिग नामक कंपनी के संचालक बिजेंद्र सैनी, विकास एवं रामजुआरी से कुंडली में अपने जानकारों के माध्यम से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने 16 लाख 30 हजार रुपये कंपनी के संचालकों के खाते में जमा करा दिए थे। करार के मुताबिक उनकी पत्नी के खाते में दो महीने की किस्त जमा कराई गई। इसके बाद जब किस्त की राशि नहीं आई तो उन्होंने वापस पैसे मांगे। पैसे लेने के लिए वह अपने तीन दोस्तों के साथ गांव नाहरपुर स्थित इंद्रजीत यादव के फार्म हाउस 21 अक्टूबर को पहुंचे थे। वहां पर पैसे देने की बजाय उनकी कार के ऊपर हथियारबंद तीन युवकों ने फायरिग शुरू कर दी थी। यही नहीं इफको चौक के नजदीक तक पीछा भी किया गया।

दीपक की शिकायत के आधार पर सेक्टर-37 थाना पुलिस ने बिजेंद्र सैनी, रामजुआरी के साथ ही छह अन्य लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी