ट्रक चालकों ने 27 लाख के उपकरण गायब किए

ई-कामर्स कंपनी अमेजन के लिए इलेक्ट्रानिक उपकरण ट्रक में लादकर बेंगलुरु से चले ट्रक चालकों ने रास्ते से 27 लाख के उपकरण गायब कर दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 06:12 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 06:12 PM (IST)
ट्रक चालकों ने 27 लाख के उपकरण गायब किए
ट्रक चालकों ने 27 लाख के उपकरण गायब किए

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: ई-कामर्स कंपनी अमेजन के लिए इलेक्ट्रानिक उपकरण ट्रक में लादकर बेंगलुरु से चले ट्रक चालकों ने रास्ते से 27 लाख के उपकरण गायब कर दिए। ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम में माल चेक करने पर उपकरण गायब मिले तो कंपनी अधिकारियों ने चालकों पर दबाव बनाया तो 15 लाख के उपकरण वापस कर दिए, जबकि 12 लाख के उपकरण बेच देने के चलते नहीं दे सके। जिसके बाद कंपनी के निदेशक ने दोनों चालक के खिलाफ बिलासपुर थाने में बृहस्पतिवार को शिकायत दी। पुलिस ने देर रात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में बिलासपुर स्थित डॉट ट्रकर्स कंपनी के निदेशक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि उनकी कंपनी के ट्रक में बेंगलुरु से उपकरण लेकर 16 अक्टूबर को चालक हामिद व मोहम्मद आसिफ गुरुग्राम के लिए चले थे। दोनो चालक फरीदाबाद के गांव मादलपुर के रहने वाले हैं। 19 अक्टूबर को दोनों बिलासपुर क्षेत्र में स्थित कंपनी के गोदाम में ट्रक खड़ा कर चले गए।

दो दिन बाद जब उपकरण दूसरी जगह भेजने के लिए ट्रक का माल चेक किया गया तो 27 लाख के कीमत वाले उपकरण नहीं मिले। चालकों से सवाल किया तो उन्होंने 15 लाख के उपकरण कंपनी को सौंप दिए, जबकि 12 लाख की कीमत वाले उपकरण देने में आनाकानी की। अनिल का आरोप है कि हामिद और मोहम्मद आसिफ ने मिलीभगत कर चोरी की है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जयप्रकाश ने बताया मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी