आरोपितों से पूछताछ के लिए फिर लिया रिमांड पर

तिहरा हत्याकांड मामले के दो आरोपितों को दो दिन की और रिमांड पर क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 टीम ने लिया है। एक को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 08:24 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 08:24 PM (IST)
आरोपितों से पूछताछ के लिए फिर लिया रिमांड पर
आरोपितों से पूछताछ के लिए फिर लिया रिमांड पर

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: तिहरा हत्याकांड मामले के दो आरोपितों को दो दिन की और रिमांड पर क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 टीम ने लिया है। एक को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया। तीनों आरोपित पवन नेहरा, सावन उर्फ जेडी एवं मोनू उर्फ सूखा को उत्तराखंड की उधमसिंह नगर पुलिस ने 17 नवंबर को गिरफ्तार किया था। वहां से 19 नवंबर को क्राइम ब्रांच की टीम प्रोडक्शन वारंट पर लाने के बाद 20 नवंबर को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पांच दिन की रिमांड पर लिया था।

रिमांड अवधि पूरी होने के बाद बृहस्पतिवार को तीनों को अदालत में पेश किया गया। इनमें से पवन नेहरा एवं मोनू को फिर से दो दिन की रिमांड पर ले लिया गया। वारदात को अंजाम देने में दोनों शामिल थे जबकि जेडी ने गोलियां उपलब्ध कराई थीं। इनमें से पवन नेहरा काफी कुख्यात है। यह 10 से अधिक हत्या, हत्या के प्रयास, लूट आदि वारदातों को अंजाम देने का आरोपित है। सोहना में कारोबारी वीरेंद्र की हत्या में भी शामिल रहा है। दोनों से रिमांड के दौरान वारदात में इस्तेमाल हथियारों के साथ ही बाइक एवं स्कूटी की बरामदगी होनी है। मामले में अब तक मुख्य आरोपित गैंगस्टर अमित उर्फ काले सहित 11 आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

गत 20 अगस्त की शाम दो स्कूटी एवं एक मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गांव बसई निवासी अनमोल एवं सन्नी को सेक्टर-9 इलाके में जबकि समीर को उसके गांव बसई में गोलियों से भून डाला था। तीनों बसई के ही रहने वाले गैंगस्टर जॉनी के नजदीकी बताए जाते थे। एक प्लाट को लेकर बसई के ही रहने वाले गैंगस्टर अमित उर्फ काले से जॉनी की रंजिश है। गिरफ्तार आरोपितों ने स्वीकार किया कि रंजिश में ही जॉनी के नजदीकी तीन युवकों की हत्या की गई थी। अब तक पांच लोग रंजिश की भेंट चढ़ चुके हैं। आरोपितों में पवन नेहरा काफी कुख्यात है। वह कई वारदात को अंजाम दे चुका है। दो दिन की और रिमांड पर उसे व उसके एक अन्य साथी को लिया गया है। कुछ अन्य वारदात की जानकारी हासिल होने की उम्मीद है।

प्रीतपाल, सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम), गुरुग्राम

chat bot
आपका साथी