वीर बलिदानी एएसआइ रणबीर सिंह को दी श्रद्धांजलि

गांव जाटोला में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बलिदानी एएसआइ रणबीर सिंह को हरियाणा पुलिस की तरफ से उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:27 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 09:33 PM (IST)
वीर बलिदानी एएसआइ रणबीर सिंह को दी श्रद्धांजलि
वीर बलिदानी एएसआइ रणबीर सिंह को दी श्रद्धांजलि

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: गांव जाटोला में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बलिदानी एएसआइ रणबीर सिंह को हरियाणा पुलिस की तरफ से उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर डीसीपी (मानेसर) नितिका गहलोत ने शहीद की मौसी अदनबाई को शाल ओढ़ा कर सम्मानित किया। डीसीपी ने बताया कि सरकार ने यह फैसला लिया है 21 सितंबर शहीद दिवस होता है लेकिन पूरे सप्ताह भर तक अलग-अलग क्षेत्रों में प्राण न्योछावर करने वाले पुलिस कर्मियों श्रद्धांजलि अर्पित कर शहीद दिवस मनाया जा रहा है।

डीसीपी ने कहा रणबीर सिंह ने हरियाणा पुलिस के लिए ही नही बल्कि पूरे गांव का नाम रोशन किया है। उनके परिवार के अलावा गांव जाटोला के लिए हरियाणा पुलिस सदैव तत्पर रहेगी। उन्होंने कहा कि परिवार को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। डीसीपी से गांव के युवाओं ने वीर बलिदानी के नाम पर स्टेडियम बनाने की मांग की, जिसे सुनने के बाद डीसीपी ने कहा पंचायत प्रस्ताव पास करके मुझे सौप दे प्रशासन के आगे पैरवी वह खुद कर लेंगी। इस मौके पर एसीपी बीर सिंह, फरुखनगर थाना प्रभारी सवित कुमार, पटौदी थाना प्रभारी कर्ण सिंह, सरपंच कृष्ण शर्मा, भाजपा युवा नेता ललित चौहान, संजय तंवर, महेंद्र चौहान, मास्टर रामोतार, कृष्ण चौधरी सहित काफी ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी