सोहना की कई सड़कों को किया गया वन-वे

शहर को जाम मुक्त करने की शनिवार से पहल शुरू कर दी गई। पुलिस ने यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कई सड़कों पर अवरोधक लगाकर वनवे किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 07:16 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 07:16 PM (IST)
सोहना की कई सड़कों को किया गया वन-वे
सोहना की कई सड़कों को किया गया वन-वे

संवाद सहयोगी, सोहना: शहर को जाम मुक्त करने की शनिवार से पहल शुरू कर दी गई। पुलिस ने यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कई सड़कों पर अवरोधक लगाकर वन-वे किया। विधायक संजय सिंह भी इस दौरान मौजूद रहे। उन्होंने कहा ट्रायल एक सप्ताह तक चलेगा। अगर लोगों को परेशानी नहीं हुई तो शहर की कई सड़कों को जाम मुक्त बनाने के लिए वन-वे किया जाएगा।

शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार बताया शहर को जाम मुक्त कराने के ही यह व्यवस्था शुरू की है जिससे थोड़े दिन वाहन चालकों को परेशानी तो होगी पर आम आदमी की परेशानी कम होगी। बाहर से आने वाले वाहनों की बस स्टैंड रोड व तिकोना पार्क से प्रवेश होगा अस्पताल रोड से उन्हें निकलने दिया जाएगा।

अस्पताल परिसर, अनाजमंडी व पुरानी तहसील परिसर में पार्किंग स्थल बनाया गया है। इससे शहर के मेन रास्तों में कहीं भी खड़ा करने वाले वाहन चालकों पर जुर्माना लगाया जाएगा। बता दें कि शहर में आए दिन खेलचौक से लेकर लेबर चौक बस स्टैंड रोड पर जाम लगना आम बात थी बाहर से आने वाले वाहन चालक शहर में कहीं भी किसी भी मेन रोड पर वाहन खड़ा कर सामान खरीदने चले जाते जिससे शहर में जाम लगने से आमजन को परेशानी होती थी। इस समस्या को लेकर व्यापार मंडल संघ के प्रधान मनोज बजरंगी ने प्रमुखता से पुलिस प्रशासन व विधायक संजय सिंह के सामने उठाया जिसकी पहल शनिवार से शुरू हो चुकी है ।

chat bot
आपका साथी