जलभराव से लगा जाम, रेंगते रहे वाहन

जलभराव की वजह से बृहस्पतिवार दोपहर एक बजे तक शहर की कई सड़कों पर वाहन रेंगते रहे। सबसे दयनीय हालत दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे व उसकी सर्विस लेन पर दिखाई दी। ट्रैफिक पुलिस सक्रिय रही लेकिन भारी जलभराव की वजह से कुछ जगह वे भी अहसाय दिखे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:25 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:25 PM (IST)
जलभराव से लगा जाम, रेंगते रहे वाहन
जलभराव से लगा जाम, रेंगते रहे वाहन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: जलभराव की वजह से बृहस्पतिवार दोपहर एक बजे तक शहर की कई सड़कों पर वाहन रेंगते रहे। सबसे दयनीय हालत दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे व उसकी सर्विस लेन पर दिखाई दी। ट्रैफिक पुलिस सक्रिय रही लेकिन भारी जलभराव की वजह से कुछ जगह वे भी असहाय दिखे। लघु सचिवालय के सामने जलभराव की वजह से दोपहर दो बजे तक ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित रही।

मानसून की पहली तेज बारिश बुधवार रात हुई। इस बारिश ने एक बार फिर जल निकासी व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। एक्सप्रेस-वे व सर्विस लेन पर भारी जलभराव की वजह से राजीव चौक से हीरो होंडा चौक के बीच में, खेड़कीदौला टोल प्लाजा से पहले सनबीम ऑटो कंपनी के सामने सर्विस लेन पर, एटलस चौक के नजदीक भारी जलभराव की वजह से वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई। इसके अलावा पालम विहार, सेक्टर-40 एवं राजेंद्रा पार्क, शिवाजी नगर, गांधी नगर, सेक्टर-15 पार्ट-दो, चंदन नगर, सेक्टर-14, ओल्ड डीएलएफ सहित कई इलाकों की सड़कों पर जगह-जगह जलभराव की वजह से ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित रही। एक्सप्रेस-वे के साथ ही सर्विस लेन पर कई जगह काफी पानी जमा हो गया था। इस वजह से वाहनों की रफ्तार काफी कम हो गई थी। वाहनों की रफ्तार कम होने से ही कई जगह ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया था। कहीं भी दुर्घटना नहीं हुई।

- संजीव बल्हारा, सहायक पुलिस आयुक्त (ट्रैफिक), गुरुग्राम

chat bot
आपका साथी