अवैध खनन रोकने पर अधिकारी को धमकी

गैरतपुर बास पहाड़ में अवैध खनन रोकने पर एक व्यक्ति ने वन राजिक अधिकारी को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में गैरतपुर बास के एक व्यक्ति के खिलाफ अवैध खनन और सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 07:30 PM (IST)
अवैध खनन रोकने पर 
अधिकारी को धमकी
अवैध खनन रोकने पर अधिकारी को धमकी

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर : गैरतपुर बास पहाड़ में अवैध खनन रोकने पर एक व्यक्ति ने वन राजिक अधिकारी को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में गैरतपुर बास के एक व्यक्ति के खिलाफ अवैध खनन और सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वन राजिक अधिकारी प्रवीण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गैरतपुर बास से सकतपुर की तरफ जाने वाले सड़क पर निरीक्षण कर रहा थे। इसी दौरान पंडाला गांव के पास एक ट्रैक्टर आता दिखाई दिया। ट्रैक्टर की ट्रॉली में पत्थर भरे हुए थे। उसे रोकने का इशारा किया तो ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर से उतर गया। मुंह फेर कर फोन करने लगा। उसी समय दो मोटरसाइकिल पर चार लोग सवार होकर आए। वह सभी मेरे साथ बदतमीजी करने लगे। मैंने विरोध किया तो मुझे जान से मारने की धमकी दी। वे कहने लगे कि हमारी पहुंच बहुत ऊपर तक है, तू हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। वे मौके से ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी