साइबर सिटी में चोर बेलगाम, तीन केस दर्ज

जासं गुरुग्राम साइबर सिटी में चोरी की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:02 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:02 PM (IST)
साइबर सिटी में चोर बेलगाम, तीन केस दर्ज
साइबर सिटी में चोर बेलगाम, तीन केस दर्ज

जासं, गुरुग्राम : साइबर सिटी में चोरी की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को भी तीन मामले दर्ज किए गए। सेक्टर-24 निवासी जान्वी 11 अक्टूबर को अपने कमरे में सो रही थीं। उसी दौरान चोर कमरे में घुस गया और लैपटाप एवं मोबाइल लेकर चलता बना। लैपटाप बैग में था। बैग में डेबिट कार्ड सहित कई कागजात थे। शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गांव चकरपुर में किराये पर रहने वाले मूल रूप से बिहार के पटना निवासी पंकज कुमार एंबियंस माल स्थित एक रेस्टोरेंट में मैनेजर हैं। उनकी शिकायत है कि 11 अक्टूबर को आफिस से 99,731 रुपये चोरी हो गए। अज्ञात व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया। डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरों से आरोपित की पहचान की जा रही है।

लगातार दो दिन चोरी : सेक्टर-52 स्थित एक डेंटल क्लीनिक में चोरों ने लगातार दो दिन वारदात को अंजाम दिया। 12 अक्टूबर को क्लीनिक से दो बैट्री गायब थी। लाइट भी कटी थी। इसके बाद मजबूत ताला लगाया गया, लेकिन अगले दिन फिर चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। फिर दो बैट्री चुराकर ले गए। आरोप है कि पीसीआर को सूचना दी गई तो पुलिसकर्मी दुकानदार की ही गलती बताकर चले गए थे। क्लीनिक की संचालक डा. खुशबू यादव की शिकायत पर सेक्टर-53 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बता दें कि प्रतिदिन चोरी की दो से तीन शिकायत सामने आ रही है। कई आरोपित पकड़े भी जा चुके हैं, लेकिन वारदात कम होने का नाम नहीं।

chat bot
आपका साथी