स्विफ्ट से आए चोर घर के सामने से फॉ‌र्च्यूनर ले उड़े

पुलिस को चुनौती देकर आए दिन वाहन चोरी करने वाले बदमाशों ने एक और वारदात को अंजाम दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 05:55 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 05:55 PM (IST)
स्विफ्ट से आए चोर घर के 
सामने से फॉ‌र्च्यूनर ले उड़े
स्विफ्ट से आए चोर घर के सामने से फॉ‌र्च्यूनर ले उड़े

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर 46 में बीती रात करीब दो बजे स्विफ्ट से आए तीन युवक घर के बगल के खाली प्लॉट में खड़ी फॉ‌र्च्यूनर लेकर चंपत हो गए। पड़ोसी के बताने पर वाहन मालिक ने पांच मिनट बाद ही पुलिस को सूचना दी मगर बदमाश पकड़े नहीं जा सके।

सेक्टर 46 में रहने वाले विकास मेहता प्रॉपर्टी कारोबार से जुड़े हुए हैं। उनका सेक्टर 46 की मार्केट में फ्रेंड्स एसोसिएट के नाम से कार्यालय है। उनके पास सफेद रंग की फॉ‌र्च्यूनर (एसयूवी) है, जो उनके पिता आरएस मेहता के नाम पर है। मंगलवार रात करीब आठ बजे विकास अपने कार्यालय से आए और मकान के बगल में पड़े खाली प्लॉट में फॉ‌र्च्यूनर खड़ी कर दी। रात करीब दो बजे फॉ‌र्च्यूनर के पास एक स्विफ्ट कार आकर रुकी, जिसमें तीन युवक सवार थे। एक युवक चालक सीट पर बैठा रहा तथा दो युवक में से एक ने फॉ‌र्च्यूनर का डोर लॉक खोला और बैठ गया। दूसरा युवक कार को बैक कराने लगा। तभी कुत्ते भौंकने लगे तो गाड़ी पीछे करा रहे युवक ने कुत्तों को दौड़ाया। तभी विकास के पड़ोसी की आंख खुल गई और वह बाहर आए।

पहले उन्होंने समझा कि विकास के परिवार का ही कोई व्यक्ति होगा। मगर जब वह युवक भी फॉ‌र्च्यूनर में बैठ गया और कुत्ते चलती गाड़ी का पीछा करने लगे और स्विफ्ट भी पीछे से चल दी तो शक होने पर पड़ोसी ने विकास को फोन किया। पूछा कि आपकी गाड़ी कौन ले गया, विकास ने कहा चाबी हमारे पास है तो पड़ोसी ने पूरी बात बताई। इसके बाद विकास ने सेक्टर पचास थाना पुलिस को सूचना दी। वहां से पुलिस कंट्रोल रूम को मैसेज गया। पुलिस सतर्क हुई मगर वाहन चोर पकड़े नहीं गए।

chat bot
आपका साथी