शोरूम से 20 लाख की टाटा की नई एसयूवी ले उड़ा चोर

ग्राहक बनकर सेक्टर 48 स्थित माल में टाटा कंपनी के शोरूम की पार्किंग में नई एसयूवी (टाटा हैरियर) देखने पहुंचा एक युवक एसयूवी लेकर चंपत हो गया। शोरूम के महाप्रबंधक अनुज शर्मा की शिकायत पर बादशाहपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:00 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:00 PM (IST)
शोरूम से 20 लाख की टाटा की नई एसयूवी ले उड़ा चोर
शोरूम से 20 लाख की टाटा की नई एसयूवी ले उड़ा चोर

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: घरों के बाहर व सार्वजनिक स्थानों से वाहन चोरी करने वाले वाहन चोरों की नजर में कारों के शोरूम भी आ गए हैं। ग्राहक बनकर सेक्टर 48 स्थित माल में टाटा कंपनी के शोरूम की पार्किंग में नई एसयूवी (टाटा हैरियर) देखने पहुंचा एक युवक एसयूवी लेकर चंपत हो गया। शोरूम के महाप्रबंधक अनुज शर्मा की शिकायत पर बादशाहपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टाटा के शोरूम में प्रबंधक अनुज शर्मा ने बादशाहपुर थाना में दी गई शिकायत में बताया कि 13 जून को उनके शोरूम में 18 हैरियर आई थीं। सभी गाड़ियों को उतारकर शोरूम परिसर में खड़ा किया गया था। उन 18 गाड़ियों में से एक गाड़ी गायब है। सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर पता चला कि कोई अनजान व्यक्ति उस गाड़ी को चुरा ले गया है। गार्ड उसे जाने भी दे रहा है। गार्ड का कहना है कि वह समझ नहीं पाया कि गाड़ी ले जाने वाला चोर है। उसे लगा कि कोई ग्राहक है। घटना के वक्त चार गार्ड परिसर में मौजूद थे। इसके बाद भी चोर बीस लाख कीमत वाली एसयूवी लेकर चंपत हो गया।

दुकानदार पर थोक विक्रेता से मारपीट का आरोप

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: भोंडसी गांव में दुकानों पर माल सप्लाई करने वाले एक थोक विक्रेता ने दुकानदार पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। चोट लगने पर थोक विक्रेता को बादशाहपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। भोंडसी के रहने वाले विकास ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह गांव में दुकानों पर सप्लाई का काम करता है। भोंडसी गांव में जब वह अशोक पंडित की दुकान पर सामान सप्लाई करने गया तो पानी की बोतल की पेटी की कीमत 75 रुपये बताई। इस बात पर अशोक ने कहा कि वह 70 रुपये के हिसाब से इसके दाम देगा। मना करने पर अशोक ने पानी की पेटी भी छीन कर रख ली। इस दौरान दुकानदार का बेटा भी वहां आ गया दोनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की।

दो अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब पकड़ी

संस, बादशाहपुर: पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर अवैध रूप से बेची जा रही शराब बरामद की है। भोंडसी पुलिस को सूचना मिली कि अलीपुर गांव में एक व्यक्ति अपने कमरे में शराब रखकर अवैध रूप से बिक्री कर रहा है। पुलिस ने वहां छापेमारी की तो 29 अध्धे और 25 पव्वे शराब बरामद हुई। शराब बेचने वाले व्यक्ति ने अपना नाम रामकुमार बताया। एक अन्य मामले में पुलिस को बोरे में 53 पव्वा अंग्रेजी शराब व 14 बोतल बीयर मिली। चकरपुर गांव की मार्किट में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा था। आरोपी ने अपना नाम चेतराम बताया है।

chat bot
आपका साथी