कपड़े के गोदाम में चोरी के बाद आग लगा गए चोर

शहर में चोरी तथा लूटपाट की वारदात थम नहीं रही हैं। मंगलवार रात घर के एक हिस्से में बने कपड़े के गोदाम में बदमाशों ने चोरी के बाद आग लगा दी। घटना के वक्त मकान मालिक परिवार के साथ बाहर गए हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 05:25 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 05:25 PM (IST)
कपड़े के गोदाम में चोरी के बाद आग लगा गए चोर
कपड़े के गोदाम में चोरी के बाद आग लगा गए चोर

संवाद सहयोगी, सोहना: शहर में चोरी तथा लूटपाट की वारदात थम नहीं रही हैं। मंगलवार रात घर के एक हिस्से में बने कपड़े के गोदाम में बदमाशों ने चोरी के बाद आग लगा दी। घटना के वक्त मकान मालिक परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। पड़ोसी ने घर से धुआं उठता देखा तो दमकल केंद्र व पुलिस को सूचना दी। दमकलकर्मी पहुंचे और आग बुझाई। चोर मकान के पीछे की दीवार तोड़कर अंदर आए थे।

घर के मालिक नरेश की सदर बाजार में गारमेंट की दुकान है। दुकान में जगह कम होने के चलते वह कपड़े अपने घर के एक कमरे में रखते हैं। नरेश के भाई संजय ने बताया कि नरेश परिवार के साथ शहर से बाहर गए थे। घर में ताला लगा हुआ था। मकान के पीछे की दीवार तोड़कर बदमाश अंदर आए होंगे और चोरी के बाद आग लगाकर चले गए। कितना कपड़ा चोरी हुआ यह नरेश के आने के बाद ही पता चलेगा।

इस घटना के बाद यहां के लोग सुरक्षा के प्रति आशंकित हैं। बता दें कि इसी सप्ताह एक लैब में दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई। मंगलवार को दिनदहाड़े सोहना अदालत की लीगल एडवाइजर के गले से मुख्य चौराहे के पास बदमाशों ने चेन छीन ली थी। एक युवक ने साहस दिखा पीछा किया तो उसे गोली मारने की धमकी देते बदमाश भाग गए थे।

घरों में चोरी

जासं, गुरुग्राम: सेक्टर-18 इलाके में संचालित एक आइटी कंपनी में काम करने वाले नवीन कुमार डीएलएफ फेज-तीन इलाके में किराये पर रहते हैं। वह 22 अक्टूरबर को अपने कमरे में सो रहे थे। दरवाजा खुला था। उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति घुसा और मोबाइल एवं लैपटाप लेकर चंपत हो गया। वह जहां रहते हैं उससे कुछ ही दूरी पर थाना है। इसके बाद भी वारदात हो गई। शिकायत के आधार पर स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी