चोरी की वारदात बढ़ीं, सूने घरों को निशाना बना रहे चोर

साइबर सिटी में फिर से चोरी की वारदात बढ़ गई हैं। चोर सूने घरों को निशाना बना रहे हैं। पुराने व नए शहर में पिछले दो-तीन दिन में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 04:53 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:55 PM (IST)
चोरी की वारदात बढ़ीं, सूने घरों को निशाना बना रहे चोर
चोरी की वारदात बढ़ीं, सूने घरों को निशाना बना रहे चोर

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: साइबर सिटी में फिर से चोरी की वारदात बढ़ गई हैं। चोर सूने घरों को निशाना बना रहे हैं। पुराने व नए शहर में पिछले दो-तीन दिन में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

न्यू कालोनी निवासी हरिमोहन यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 11 अप्रैल को परिवार के साथ घूमने गए थे। रात साढ़े नौ बजे घर वापस आए तो देखा कि घर का ताला टूटा था घर से मंगलसूत्र, चेन, आठ सोने की चूड़ियां, चार सोने के कड़े, छह सोने की अंगूठी, चांदी और डायमंड के टाप्स और डेढ़ लाख रुपये गायब मिले। घर के बाहर लगे सीसीटीवी में चार युवक नजर आए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश कर रही है।

नकदी और जेवरात चोरी: पालम विहार निवासी राकेश शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 28 मार्च को उनके भाई का निधन हो गया था। वह अपने गांव चले गए। 11 अप्रैल की रात घर पर पहुंचे तो घर के ताले टूटे हुए थे। घर से चोर हार का सेट, पांच जोड़ी टाप्स, दो अंगूठी, चेन और तीन लाख की नकदी चुरा ले गए।

उधर, सेक्टर-46 निवासी निर्मल गोदारा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-14 कालेज में प्रोफेसर हैं। दस अप्रैल को मकान बंद कर वह हिसार चली गई थीं। रविवार को अपने मकान पर पहुंचीं तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। घर से चोर एक सोने की चेन, कानों के टाप्स तथा छोटे बच्चों के हाथ के कडे़, पायल सहित अन्य सामान चोरी किया। पुलिस ने सेक्टर-50 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बैटरी और इनवर्टर ले गए चोर

सेक्टर 9 ए निवासी नीरज नेहरा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नौ अप्रैल को चोर उनके घर से चार इनवर्टर की बैट्री चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ---------

दो घरों से चोर ले गए लाखों का माल संवाद सहयोगी, सोहना: चोर अब गांव के घरों को भी निशाना बना रहे हैं। मंगलवार रात गांव घंघोला व खत्रिका स्थित घर में चोरी हुई। दोनों घर से चोर नगदी व जेवरात ले गए। पुलिस मामलों की जांच कर रही है। खत्रिका निवासी रामबक्श ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 13 अप्रैल की रात को अपने घर पर सो रहे थे। छत से आए चोर दूसरे कमरों में रखी आलमारी के ताले तोड़ 70 हजार रुपये व करीब पांच लाख के जेवर लेकर चंपत हो गए। एक दिन पहले ही रामबक्श ने गेहूं बेचा था उसके पैसे रखे थे। इसी रात चोरों ने घंघौला में भी शीशपाल के घर का ताला तोड़कर 2400 रुपये नकद ओर आलमारी मे रखे करीब छह लाख के जेवर लेकर चंपत हो गए।

chat bot
आपका साथी