साइबर सिटी में चोर बेकाबू, रोज तीन चार लोगों को बना रहे निशाना

साइबर सिटी में चोर बेकाबू होते जा रहे हैं। कहीं भी किसी भी समय वारदात को अंजाम दे रहे हैं। नतीजा यह है कि प्रतिदिन विभिन्न थानों में तीन से चार शिकायत पहुंच रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:57 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:57 PM (IST)
साइबर सिटी में चोर बेकाबू, रोज तीन 
चार लोगों को बना रहे निशाना
साइबर सिटी में चोर बेकाबू, रोज तीन चार लोगों को बना रहे निशाना

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: साइबर सिटी में चोर बेकाबू होते जा रहे हैं। कहीं भी किसी भी समय वारदात को अंजाम दे रहे हैं। नतीजा यह है कि प्रतिदिन विभिन्न थानों में तीन से चार शिकायत पहुंच रही है। लोग बाइक या कार सड़क के किनारे पार्क करके कुछ मिनट के लिए जाते हैं, उसी दौरान वारदात को अंजाम दे दिया जाता है। लोग कुछ देर के लिए भी घर से बाहर होते हैं तो उसी दौरान चोर घर साफ करके चले जाते हैं। एक महीने के दौरान चोरी के कई आरोपित भी पकड़े जा चुके हैं लेकिन वारदात पर रोक नहीं लग रही है।

कार सवार चोर पिकअप ले भागे

न्यू पालम विहार इलाके में रहने वाले भरत कुमार मूल रूप से बिहार के मोतिहारी जिले के गांव चांद परसा निवासी हैं। उनके पास महेंद्रा पिकअप है। वह शनिवार रात अपने साथी रविद्र के साथ बजघेड़ा रोड पर पानी के प्लांट के सामने पिकअप खड़ी करके सामान लोड करने पहुंचे थे। चाबी गाड़ी में लगी हुई थी। वहीं पर एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी। उसमें दो युवक बैठे थे। सामान लाने के लिए गाड़ी से कुछ दूरी पर भरत एवं रविद्र चले गए थे। उसी दौरान कार सवार एक युवक द्वारका एक्सप्रेस-वे की तरफ उनकी गाड़ी लेकर फरार हो गया। दूसरा युवक अपनी कार से गया। शिकायत के आधार पर बजघेड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ताला तोड़कर चोरी

सेक्टर-46 निवासी आशीष वालिया छह जून को परिवार सहित चंडीगढ़ गए हुए थे। शुक्रवार शाम पड़ोसी ने घर में चोरी होने की सूचना दी। फिर वे चंडीगढ़ से लौटे तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर आलमारी से चांदी के 20 सिक्के, 25 हजार रुपये सहित कई अन्य सामान गायब थे। शिकायत के आधार पर सेक्टर-50 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सबमर्सिबल की मोटर चुराते धरा

गांव बुढेड़ा निवासी हरपाल ने अपने प्लाट में सबमर्सिबल की मोटर अपने प्लाट में लगा रखी है। दो युवक केबल सहित मोटर चुराकर ले जा रहे थे। उनमें से एक को उन्होंने पकड़ लिया लेकिन दूसरा केबल सहित मोटर लेकर फरार होने में कामयाब हो गया। पकड़े गए युवक की पहचान गांव बुढेड़ा के ही रहने वाले जोगेंद्र के रूप में की गई। उसे बुढेड़ा पुलिस चौकी के हवाले कर दिया गया। पूछताछ में दूसरे की पहचान गांव के ही रहने वाले मनोज उर्फ मन्नु के रूप में की गई। उसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी