बादशाहपुर क्षेत्र में आज दिन भर नहीं रहेगी बिजली

बादशाहपुर 66केवी सब-स्टेशन में मरम्मत कार्य के चलते आसपास के क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। बिजली निगम के बादशाहपुर उपमंडल से संचालित 13 फीडर प्रभावित रहेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:44 PM (IST)
बादशाहपुर क्षेत्र में आज दिन भर नहीं रहेगी बिजली
बादशाहपुर क्षेत्र में आज दिन भर नहीं रहेगी बिजली

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: बादशाहपुर 66केवी सब-स्टेशन में मरम्मत कार्य के चलते आसपास के क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। बिजली निगम के बादशाहपुर उपमंडल से संचालित 13 फीडर प्रभावित रहेंगे।

बादशाहपुर उपमंडल अभियंता के छुट्टी पर होने के कारण सोहना रोड उपमंडल अभियंता को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। उपमंडल अभियंता धर्म सिंह ने बताया कि 66केवी पर दो ट्रांसफार्मर 25/31 एमवीए के लगे हुए हैं। ट्रांसफार्मर टू पर एमके बाक्स लगाए जाने हैं। इससे 11 केवी के सहजावास, मारुति कुंज, नूरपुर, पंचायती राज भोंडसी, बीएसएफ, जेल, आरटीसी, कादरपुर, मैदावास, सरला होल्डिग, पलड़ा, बादशाहपुर, पब्लिक हेल्थ, कंट्रीवाइड तथा अंसल एसेंसिया की बिजली संचालित होती है। इसके चलते सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। बादशाहपुर के जेई राकेश शर्मा ने बताया कि सभी उपभोक्ता बिजली से संबंधित कामकाज 10 बजे से पहले निपटा लें।

टोल कंपनी से निकाले गए कर्मी ने एग्जीक्यूटिव से की मारपीट

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: दिल्ली- गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे स्थित खेड़की टोल प्लाजा का संचालन कर रही कंपनी के सिस्टम एग्जीक्यूटिव के साथ कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने मारपीट की। घटना मंगलवार शाम की है। घायल को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार शाम खेड़की दौला थाना पुलिस ने पीड़ित का बयान लेकर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर थाना क्षेत्र के गांव कुरैव निवासी नरेश टोल संचालक कंपनी में सिस्टम एक्जीक्यूटिव के रूप में कार्यरत हैं। इसी कंपनी में नूंह के बिस्सर गांव निवासी प्रदीप काम करता था। 26 नवंबर को प्रदीप को कंपनी प्रबंधन ने नौकरी से निकाल दिया था। 30 नवंबर की शाम नरेश ड्यूटी के बाद बस से घर जा रहे थे, तभी प्रदीप स्कार्पियो में सवार होकर चार युवकों के साथ पहुंचा और उसने बस रुकवा ली। प्रदीप तथा उसके साथ आए युवकों ने नरेश को बस से उतार पीटना शुरू कर दिया। प्रदीप ने डंडे से कई वार किए। बस में सवार यात्रियों ने उन्हें बचाया। डंडे के वार से नरेश को गंभीर चोटें लगी हैं।

chat bot
आपका साथी