कम नहीं हो रहे चोरी के मामले अलग इलाकों में तीन केस दर्ज

साइबर सिटी में चोरी के मामले कम होने का नाम नहीं। शनिवार को भी अलग-अलग थानों में तीन मामले दर्ज किए गए। चोरी के कई आरोपित भी पकड़े जा चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:24 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:24 PM (IST)
कम नहीं हो रहे चोरी के मामले
अलग इलाकों में तीन केस दर्ज
कम नहीं हो रहे चोरी के मामले अलग इलाकों में तीन केस दर्ज

जागरण संवाददाता, गुरुगाम : साइबर सिटी में चोरी के मामले कम होने का नाम नहीं। शनिवार को भी अलग-अलग थानों में तीन मामले दर्ज किए गए। चोरी के कई आरोपित भी पकड़े जा चुके हैं। इसके बाद भी वारदात कम नहीं हो रहीं। इससे लगता है कि इलाके में काफी संख्या में चोर सक्रिय हैं। लोग कुछ देर के लिए घर से बाहर जाते हैं, उसी दौरान वारदात हो जाती है। दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी

सेक्टर-23 निवासी अभिषेक लांबा शनिवार सुबह पत्नी के साथ सदर बाजार घर का सामान लेने पहुंचे थे। दोपहर सवा एक बजे जब पहुंचे तो घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर देखा तो आलमारी से सोने एवं चांदी के सभी आभूषण के साथ ही 1,75,000 रुपये भी गायब थे। शिकायत के आधार पर स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

इधर, सेक्टर-57 निवासी रविद्र कुमार शनिवार दोपहर अपने घर से निकले थे। रात आठ बजे लौटे तो देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर देखा तो आलमारी से सभी सोने एवं चांदी के गहने के साथ ही जितनी भी नगदी थी, सभी गायब थे। शिकायत के आधार पर सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शादी समारोह से रुपयों से भरा बैग गायब

पालम विहार निवासी मनोज कुमार गुप्ता के बेटे अंबुज गुप्ता की शादी स्थानीय गोवा कंट्री क्लब में थी। समारोह के दौरान उनकी मां बैग कुर्सी पर छोड़कर स्टेज पर आशीर्वाद देने पहुंचीं। उसी दौरान एक युवक ने बैग गायब कर दिया। बैग में आठ से 10 लाख रुपये थे। नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों से पता चला कि एक युवक ने बैग दूसरे युवक को सौंप दिया। वह इको गाड़ी से बैग लेकर दिल्ली की तरफ चला गया। बैग में ही मनोज कुमार गुप्ता की पत्नी का मोबाइल था। उसे रास्ते में फेंक दिया। लोकेशन का पता चलने पर मोबाइल मिल गया। शिकायत के आधार पर पालम विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी