तीन दिन से सोया नहीं था चालक, झपकी आई और ट्राला घर में घुस गया

लाखूवास में सड़क किनारे बने एक घर में ट्राला घुस गया। चालक को झपकी आने से अनियंत्रित हुए ट्राला की टक्कर से घर के सामने बनी दुकान की दीवार ढह गई और सड़क किनारे खड़ा बिजली का पोल भी टूट गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:18 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:18 PM (IST)
तीन दिन से सोया नहीं था चालक, 
झपकी आई और ट्राला घर में घुस गया
तीन दिन से सोया नहीं था चालक, झपकी आई और ट्राला घर में घुस गया

संवाद सहयोगी, सोहना (गुरुग्राम): पलवल रोड गांव लाखूवास में सड़क किनारे बने एक घर में ट्राला घुस गया। चालक को झपकी आने से अनियंत्रित हुए ट्राला की टक्कर से घर के सामने बनी दुकान की दीवार ढह गई और सड़क किनारे खड़ा बिजली का पोल भी टूट गया। घटना सोमवार रात करीब 12 बजे की हैं। उस वक्त घर के लोग सो रहे थे। दीवार टूटने की आवाज सुन घर के लोग जागे ओर घर में घुसे ट्राला को देख हैरान रह गए। ट्राला के चालक को सुरक्षित बाहर निकाला।

ट्राला चालक ने बताया की वह तीन-चार से दिन से सोया नहीं था इसलिए उसे झपकी आ गई। बिजली का पोल टूटने से रात को लोगों को अंधेरे में रात गुजारनी पड़ी। लाखूवास के रहने वाले हरपाल पहलवान ने बताया की उनका घर सोहना पलवल मेन रोड पर हैं। रात में सभी लोग सो रहे थे कि धमाके से उनकी नींद खुली तो देखा दीवार तोड़ ट्राला अंदर घुस चुका था। चालक के कराहने की आवाज पर उसे बाहर निकाला गया। उसे सिर व पैर में चोट लगी है।

चालक टीटू ने बताया की नेपाल कार छोड़कर लौटा था पलवल सोहना रोड पर गांव धतीर के पास एक ढाबा पर खाना खाने के लिए रुका उनको नींद आ रही थी कई दिन से लंबे रूट से चला आ रहा था। खाने के बाद सोने के लिए चारपाई पर लेटा ही था की फोन आ गया कि अभी गुरुग्राम के सेक्टर 18 स्थित मारुति कंपनी के प्लांट से कार लेकर जाना हैं। वह ट्राला लेकर गुरुग्राम जा रहा था रास्ते में झपकी लग गई।

chat bot
आपका साथी