सोहना में पंद्रह दिन के भीतर एक और अधिवक्ता से सोने की चेन झपटी

बेखौफ बदमाशों ने सोहना अनाज मंडी में पशुओं के लिए खल खरीदने गए अधिवक्ता के गले से सोने की चेन छीन ली। वारदात रविवार दोपहर डेढ़ बजे की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 04:53 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 04:53 PM (IST)
सोहना में पंद्रह दिन के भीतर एक और 
अधिवक्ता से सोने की चेन झपटी
सोहना में पंद्रह दिन के भीतर एक और अधिवक्ता से सोने की चेन झपटी

संवाद सहयोगी, सोहना: बेखौफ बदमाशों ने सोहना अनाज मंडी में पशुओं के लिए खल खरीदने गए अधिवक्ता के गले से सोने की चेन छीन ली। वारदात रविवार दोपहर डेढ़ बजे की है। अधिवक्ता ने घटना के बाद पुलिस कंट्रोल रूम को काल कर जानकारी दी थी। लिखित शिकायत सोमवार को दी जिसके बाद सोहना शहर थाना पुलिस ने देर शाम एफआइआर दर्ज कर ली।

गांव लोहटकी निवासी एडवोकेट दीपेंद्र कुमार जिला अदालत में प्रैक्टिस करते हैं। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रविवार को सोहना अनाज मंडी खल लेने आए थे। खल की बोरी खरीदने के बाद जब वह अपनी कार का दरवाजा खोलकर बोरी रख रहे थे तभी एक बाइक से दो युवक आए और बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली। उन्होंने मुड़कर देखा तो एक बाइक पर दो युवक भागते नजर आए। अधिवक्ता ने शोर भी मचाया पर दोनों बदमाश भाग चुके थे। उन्हें एक व्यक्ति ने बताया कि पीछे बैठे युवक ने उनके गले से चेन झपटी थी।

बता दें कि पंद्रह दिन पहले फव्वारा चौक के पास एक महिला अधिवक्ता के गले से बदमाशों ने चेन झपटी थी। बदमाशों की पुलिस अभी तक पहचान नहीं कर पाई थी। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा घटना की जानकारी मिलते ही बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई थी। पहचान कर जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी