बदमाशों ने गोली चलाकर शराब ठेके से 40 हजार लूटे

सोहना चौक स्थित एक शराब के ठेके पर चार बदमाश गोली चलाकर 40 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। ठेके के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:13 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:13 PM (IST)
बदमाशों ने गोली चलाकर शराब ठेके से 40 हजार लूटे
बदमाशों ने गोली चलाकर शराब ठेके से 40 हजार लूटे

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: शहर के सोहना चौक स्थित एक शराब के ठेके पर चार बदमाश गोली चलाकर 40 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। ठेके के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में सेल्समैन ओमप्रकाश ने बताया कि सोमवार रात को साढ़े नौ बजे के आसपास के एक युवक आया और बीयर मांगी। सेल्समैन बीयर दे रहा था,तभी युवक अंदर आ गया और पैसे लूटने लगा। ठेके में मौजूद दोनों सेल्समैन ने विरोध किया। तभी युवक के दो अन्य साथी हाथों में पिस्तौल लेकर अंदर आए। इसी दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ दीवार और फर्श पर फायरिग कर दी। ठेके से 50 हजार रुपये लूट कर बदमाश बाहर खड़ी में बैठकर फरार हो गए। सीसीटीवी से की जा रही है पहचान

ठेके के अंदर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। बदमाशों द्वारा गोली चलाने के दौरान गनीमत यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी। बदमाशों ने दीवार और छत की तरफ छह से सात राउंड फायर किए थे। बदमाशों के फरार होने के बाद सेल्समैन ने घटना की सूचना पुलिस और ठेका मालिक को दी।

तहसील परिसर में खड़ी वैन का साइलेंसर चोरी

जासं, बादशाहपुर: बादशाहपुर तहसील परिसर में खड़ी मारुति ईको वैन का लाइलेंसर चोरी कर लिया गया। वाटिका कुंज निवासी बृजेश पांडेय ने बादशहपुर थाने में दी गई शिकायत में बताया कि वह तहसील में अपने दस्तावेज सही कराने आए थे। काम कराने के बाद जब उन्होंने वैन को स्टार्ट किया तो इंजन से तेज आवाज निकलने लगी। नीचे उतर कर देखा तो साइलेंसर गायब मिला। बता दें कि ईको के साइलेंसर चोरी करने के कई मामले शहर में आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी