पुलिस के सामने लाखों रुपये लेकर बदमाश फरार

गांव धनकोट में कार सवार बदमाशों ने पहले शटर तोड़ा। फिर एक्सिस बैंक की एटीएम को गैस कटर से काटा और लाखों रुपये निकालने के बाद पुलिस के सामने फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:25 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:25 PM (IST)
पुलिस के सामने लाखों रुपये लेकर बदमाश फरार
पुलिस के सामने लाखों रुपये लेकर बदमाश फरार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : गांव धनकोट में कार सवार बदमाशों ने पहले शटर तोड़ा। फिर एक्सिस बैंक की एटीएम को गैस कटर से काटा और लाखों रुपये निकालने के बाद पुलिस के सामने फरार हो गए। पुलिसकर्मियों ने पीछा करते हुए बदमाशों की कार में पीछे से टक्कर मारी तो बदमाशों ने फायरिग शुरू कर दी। जब बदमाशों को लगा कि घिर गए हैं तो कार सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। साथ में चोरी किए गए लाखों रुपये लेते गए। पुलिसकर्मियों ने बदमाशों का लगभग सात किलोमीटर तक पीछा किया। पूरे इलाके में नाकेबंदी की गई लेकिन बदमाश कहीं नहीं मिले। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज आरोपितों की तलाश तेज कर दी है। क्राइम ब्रांच की लगभग सभी टीमें आरोपितों की तलाश में जुट गई हैं।

शुक्रवार-शनिवार की देर रात लगभग दो बजे कार सवार चार-पांच बदमाश गांव धनकोट में वारदात को अंजाम देकर जैसे ही फरार हुए, वैसे ही मौके पर इलाके में गश्त कर रही पीसीआर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने देखा कि शटर टूटा हुआ है। कुछ ही दूरी पर एक आइ-20 कार गांव चंदू की तरफ जाती हुई दिखाई दी। पुलिसकर्मियों ने पीछा शुरू किया। गांव बुढेड़ा के नजदीक पुलिसकर्मियों ने बदमाशों की कार में पीछे से टक्कर मारी तो बदमाशों ने फायरिग कर दी। टक्कर से कार असंतुलित होकर डिवाइडर में टकरा गई लेकिन बदमाश रुके नहीं। फायरिग के बाद पीसीआर में मौजूद एएसआइ गुलाब सिंह ने आसपास के इलाकों में नाकेबंदी करा दी। इस बीच बदमाश गांव मांकड़ौला चुंगी तक पहुंच गए। वहां पर बेरिकेड्स में टक्कर मारी। आगे गांव कालियावास के नजदीक जब बदमाशों को लगा कि वे घिर गए हैं तो अपनी कार सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। उस पर अस्थायी नंबर लिखा है। उस नंबर से कार मालिक का पता किया जा रहा है। पुलिस चौकी से 400 मीटर पर वारदात जहां पर वारदात को अंजाम दिया गया, उससे लगभग 400 मीटर की दूरी पर ही धनकोट पुलिस चौकी है। इसके बाद भी बदमाशों ने पहले शटर तोड़ा फिर एटीएम को काटकर वारदात को अंजाम दिया। एटीएम के नजदीक व आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरी वारदात कैद है। एटीएम में कितने पैसे थे, इस बारे में बैंक से जानकारी हासिल की जा रही है। एटीएम के कैमरों पर बदमाशों ने स्प्रे कर दिया था। इस वजह से उनकी पहचान नहीं हो पा रही है।

बदमाशों के बारे में काफी जानकारी हासिल हो चुकी है। स्थानीय थाना पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच की टीमें जुटी हुई हैं। जल्द ही वे गिरफ्त में होंगे।

-राजीव यादव, सहायक पुलिस आयुक्त, उद्योग विहार

chat bot
आपका साथी