नशेड़ी युवक ने रिश्तेदार के साथ मिल पत्थरों से वार कर बुजुर्ग पिता की कर दी हत्या

घर के बाथरूम में आकर पड़ोस में रह रहे रिश्तेदार द्वारा पेशाब करने का विरोध करने पर हुए झगड़े में बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। वारदात में बुजुर्ग का छोटा बेटा भी शामिल था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 07:52 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:52 PM (IST)
नशेड़ी युवक ने रिश्तेदार के साथ मिल पत्थरों से वार कर बुजुर्ग पिता की कर दी हत्या
नशेड़ी युवक ने रिश्तेदार के साथ मिल पत्थरों से वार कर बुजुर्ग पिता की कर दी हत्या

संवाद सहयोगी, फरुखनगर (गुरुग्राम): घर के बाथरूम में आकर पड़ोस में रह रहे रिश्तेदार द्वारा पेशाब करने का विरोध करने पर हुए झगड़े में बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। वारदात में बुजुर्ग का छोटा बेटा भी शामिल था। शराब के नशे में धुत युवक ने रिश्तेदार का पक्ष लेते हुए उसके साथ मिल पिता के सिर पर पत्थर से ताबड़तोड़ कई वार किए, जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना रात करीब सवा बारह बजे गांव मुबारिकपुर में हुई। बुजुर्ग के बड़े पुत्र की शिकायत पर फरुखनगर थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

मुबारिकपुर निवासी कृष्ण सहरावत के दो बेटे हैं। बड़े का नाम संदीप तथा छोटे का नाम मंजीत है। मंजीत को शराब पीने की लत है। संदीप ने पुलिस को बताया कि उनके पिता भी शराब पीते थे। मंगलवार रात करीब दस बजे कृष्ण तथा मंजीत शराब पीकर आए थे। खाना खाने के बाद दोनों नीचे के कमरे में सो गए जबकि संदीप ऊपर वाले कमरे में सो गया। संदीप की पत्नी मायके गई हुई थी।

रात करीब सवा बारह बजे संदीप की मां कृष्णा की आवाज सुन संदीप जागा और घर से बाहर आया तो देखा उनके पिता कृष्ण के सिर पर उनके चचेरे भाई राजेश का भांजा सोनीपत के नाहरी गांव निवासी मोहित तथा छोटा भाई मंजीत पत्थर से वार कर रहे थे। मां कृष्णा बीच-बचाव करने में लगी थी तो दोनों उसे भी मार रहे थे। संदीप ने शोर मचाया तो दोनों भाग गए। उनके जाने के बाद संदीप ने नीचे गिरे पड़े अपने पिता को उठाया तो सिर में चोट लगने से उनकी मौत हो चुकी थी।

संदीप को उनकी मां ने बताया कि मोहित घर के बाथरूम मे घुसकर पेशाब कर रहा था। मना करने पर वह लड़ने लगा। इसी बीच कृष्ण और मंजीत की नींद खुली तो दोनों घर से बाहर आ गए। कृष्ण ने मोहित को भला-बुरा कहना शुरू किया तो उसने पत्थर से कृष्ण के सिर पर वार कर दिया। नशे में धुत मंजीत भी मोहित का साथ देते हुए पिता पर पत्थर से वार करने लगा जिससे कृष्ण की मौत हो गई। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि मंजीत तथा मोहित के खिलाफ हत्या करने के आरोप के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी