लीगल एडवाइजर के गले से दिनदहाड़े छीनी चेन

एक युवक ने बदमाशों का पीछा किया तो बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने कट्टा दिखा गोली मारने की धमकी दी जिससे युवक को रुकना पड़ा। वारदात शहर के मुख्य चौराहे से कुछ दूरी पर शिवम चिल्ड प्वाइंट के सामने हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:08 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:22 PM (IST)
लीगल एडवाइजर के गले से दिनदहाड़े छीनी चेन
लीगल एडवाइजर के गले से दिनदहाड़े छीनी चेन

संवाद सहयोगी, सोहना (गुरुग्राम): बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार दोपहर करीब दो बजे महिला अधिवक्ता (लीगल एडवाइजर) के गले से सोने की चेन छीन ली। एक युवक ने बदमाशों का पीछा किया तो बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने कट्टा दिखा गोली मारने की धमकी दी, जिससे युवक को रुकना पड़ा। वारदात शहर के मुख्य चौराहे से कुछ दूरी पर शिवम चिल्ड प्वाइंट के सामने हुई। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है।

दौला गांव निवासी साधना राघव अधिवक्ता हैं और सोहना अदालत में लीगल एडवाइजर हैं। दोपहर करीब दो बजे वह अदालत से घर जाने के लिए बेटे के साथ निकलीं। बाइक बेटा चला रहा था और वह पीछे बैठी थीं। बाइक करीब सौ मीटर ही गई थी कि उनके बगल में अपाचे बाइक से दो युवक आए। दोनों ने मुंह पर रुमाल बांध रखा था।

चौराहा पार करते ही शिवम चिल्ड प्वाइंट के सामने अपाचे पर पीछे बैठे युवक ने साधना के गले से सोने की चेन झपट ली। बदमाशों की हरकत पीछे चल रहे बाइक सवार ने देख ली तो उसने दमदमा रोड की ओर भागे बदमाशों का पीछा किया। करीब दो सौ मीटर तक बाइक को दौड़ाने के बाद युवक जैसे ही बदमाशों के करीब पहुंचा अपाचे पर पीछे बैठे बदमाश ने कट्टा निकाल गोली मारने की धमकी दी और हवा में गोली भी चलाई। इसके बाद युवक ने पीछा करना छोड़ दिया और बदमाश भाग गए। पुलिस वाले बने रहे मूकदर्शक, पीसीआर से उतरे तक नहीं

वारदात के बाद साधना व उनके बेटे ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार एकत्र हो गए, जबकि घटनास्थल से बीस गज की दूरी पर खड़ी पुलिस पीसीआर में बैठे तीन पुलिसकर्मी वहीं से देखते रहे और उतर कर महिला से पूछने तक नहीं आए। साधना से मिली जानकारी के बाद उनके पति संजय राघव ने थाना प्रभारी सोहना इंस्पेक्टर राजेश को बताया तो पुलिस टीम छानबीन में लगी मगर बदमाश हाथ नहीं लगे। बता दें कि चार दिन पहले दिनदहाड़े एक लैब में दो बदमाशों ने लूटपाट की थी। उनकी पहचान तक नहीं हो सकी है।

महिला का पर्स छीन चंपत हुए बदमाश

जासं, गुरुग्राम: बगैर नंबर की बाइक से आए दो बदमाशों ने सिविल लाइन में रहने वाली मीना सिंह की पर्स छीन ली और भाग गए। मंगलवार को सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में मीना ने बताया कि वह झाड़सा रोड किनारे स्थित सिटीजन अस्पताल के सामने नारियल खरीद रही थीं। तभी एक बाइक से दो युवक आए और नारियल का रेट पूछा। इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उनके हाथ से पर्स झपट लिया। पर्स में गले की चेन तथा दो हजार रुपये थे। मीना ने शोर मचाया तो बदमाश झाड़सा रोड की ओर भाग गए।

chat bot
आपका साथी