अच्छी सेवाओं को ध्यान में रखकर हो शिक्षकों की नौकरी बहाल

12 जून से लगातार अपनी सेवा बहाली की मांग को लेकर हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के आह्वान पर गुरुग्राम जिला की इकाई क्रमिक अनशन जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 08:21 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 08:21 PM (IST)
अच्छी सेवाओं को ध्यान में रखकर हो शिक्षकों की नौकरी बहाल
अच्छी सेवाओं को ध्यान में रखकर हो शिक्षकों की नौकरी बहाल

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: 12 जून से लगातार अपनी सेवा बहाली की मांग को लेकर हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के आह्वान पर गुरुग्राम जिला की इकाई क्रमिक अनशन जारी है। अनशन में हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के कार्यालय सचिव रामफल शर्मा, सचिव जसविदर, माडूराम व चरण सिंह भी पहुंचे।

संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यनारायण यादव ने कहा कि सरकार जल्द इन 1983 शारीरिक शिक्षकों की अच्छी सेवाओं को ध्यान में रखते हुए दोबारा ज्वाइनिग करवाएं। यदि शारीरिक शिक्षकों की सेवा बहाली नहीं की गई तो संघ के सदस्य गांव-गांव जाकर सरकार की रोजगार छीनने की नीति को लोगों के सामने रखेंगे। जिला प्रधान सुभाष यादव ने कहा कि हमने अपनी सेवाओं के दौरान संघर्ष किया है। सरकार इस प्रकार हमें बेरोजगार नहीं कर सकती है। शारीरिक शिक्षकों का यह अनशन नौकरी बहाली के बाद ही बंद होगा। जिला शारीरिक शिक्षा संघ संघर्ष कमेटी के प्रधान राकेश ठाकरान ने बताया कि अनशन में वरिष्ठ साथी रामपाल प्रधान, राकेश, जगबीर कौशिक, जगदीश समेत विभिन्न शिक्षक संगठनों के सदस्य उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी