महिला से धोखाधड़ी में कंपनी के आठ निदेशकों पर केस दर्ज

दौलताबाद गांव की पूनम रानी के साथ धोखाधड़ी करने पर कंपनी के आठ निदेशकों के खिलाफ पुलिस ने अदालत के आदेश पर आपराधिक मामला दर्ज किया है। अभी किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:14 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:14 PM (IST)
महिला से धोखाधड़ी में कंपनी के आठ निदेशकों पर केस दर्ज
महिला से धोखाधड़ी में कंपनी के आठ निदेशकों पर केस दर्ज

जासं, गुरुग्राम: दौलताबाद गांव की पूनम रानी के साथ धोखाधड़ी करने पर कंपनी के आठ निदेशकों के खिलाफ पुलिस ने अदालत के आदेश पर आपराधिक मामला दर्ज किया है। अभी किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पूनम रानी ने अदालत में इस्तगासा दायर कर बताया कि ताशी कंपनी ने सेक्टर-111 में उच्च श्रेणी का प्रोजेक्ट तैयार करने का झांसा दिया। इस प्रोजेक्ट में उन्होंने कंपनी के निदेशकों के कहने पर अलग-अलग समय पर चेक के माध्यम से 32 लाख रुपये का निवेश किया। कंपनी प्रबंधन ने वादे के मुताबिक प्रोजेक्ट पर कोई भी काम शुरू नहीं किया है। उसके साथ ठगी की गई है। अदालत ने पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। आज धूमधाम से मनाई जाएगी महर्षि वाल्मीकि जयंती

जासं, गुरुग्राम : महर्षि वाल्मीकि की जयंती बुधवार को जिले में दो स्थानों पर मनाई जाएगी। यहां पर भजन संध्या व लंगर प्रसाद का वितरण किया जाएगा। इस अवसर पर उनके जीवन के प्रेरणादायक प्रसंगों पर आधारित विभिन्न कार्यक्रमों का भी मंचन किया जाएगा। इस बात की जानकारी जिला प्रशासन की ओर से दी गई है। गुरुग्राम खंड स्थित नई बस्ती के वाल्मीकि मंदिर में सुबह नौ बजे महर्षि वाल्मीकि जयंती को धूमधाम से मनाया जाएगा। इस कार्यक्रम में गुड़गांव के विधायक सुधीर सिगला मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। इसी कड़ी में बसई एनक्लेव स्थित ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल में भी एक अन्य कार्यक्रम होगा। यहां अतिरिक्त उपायुक्त विश्राम कुमार मीणा मुख्य अतिथि रहेंगे।

chat bot
आपका साथी