ट्रांसपोर्टर पर लगाया परेशान करने का आरोप

सहारण ट्रांसपोर्ट में कंप्यूटर आपरेटर के पद पर कार्यरत रहे अमित की मौत मामले में सहारण ट्रांसपोर्ट के संचालक कमल सहारण उनके साले बिटू के साथ ही दो चालक अरविद एवं मुकेश के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला बिलासपुर थाना पुलिस ने मंगलवार को दर्ज कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 08:04 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 08:04 PM (IST)
ट्रांसपोर्टर पर लगाया परेशान करने का आरोप
ट्रांसपोर्टर पर लगाया परेशान करने का आरोप

जासं, गुरुग्राम: सहारण ट्रांसपोर्ट में कंप्यूटर आपरेटर के पद पर कार्यरत रहे मूल रूप से भिवानी जिले के गांव चढडकलां निवासी अमित की मौत मामले में सहारण ट्रांसपोर्ट के संचालक कमल सहारण, उनके साले बिटू के साथ ही दो चालक अरविद एवं मुकेश के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला बिलासपुर थाना पुलिस ने मंगलवार को दर्ज कर लिया।

मृतक के पिता रामनिवास का कहना है कि बेटे की मौत के सदमे की वजह से वह अपना बयान दर्ज नहीं करा पाए थे। उनके बेटे ने पिछले महीने 27 सितंबर की रात सहारण ट्रांसपोर्ट के कार्यालय में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले उनका बेटा एक दिन काफी उदास था। काफी पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसे कमल सहारण, उनके साले बिटू, चालक अरविद एवं मुकेश न केवल परेशान करते हैं बल्कि मालिक समय पर तनख्वाह भी नहीं देते हैं। शिकायत के आधार पर बिलासपुर थाना पुलिस ने जांच तेज कर दी है।

chat bot
आपका साथी