बेटियां कर रही हैं खेलों में नाम रोशन: सूरजपाल अम्मू

हरियाणा जिमनास्टिक एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने मारुति कुंज भोंडसी के भरत चौक पर स्थित आरबीएसएम स्कूल की शाखा के प्रांगण में आरके जिमनास्टिक एकेडमी का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:56 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:56 PM (IST)
बेटियां कर रही हैं खेलों में नाम रोशन: सूरजपाल अम्मू
बेटियां कर रही हैं खेलों में नाम रोशन: सूरजपाल अम्मू

संवाद सहयोगी, सोहना: हरियाणा जिमनास्टिक एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने मारुति कुंज भोंडसी के भरत चौक पर स्थित आरबीएसएम स्कूल की शाखा के प्रांगण में आरके जिमनास्टिक एकेडमी का उद्घाटन किया। इस मौके पर खेल जगत की कई हस्तियां मौजूद रहीं। अम्मू ने कहा कि खेलों में हरियाणा का नाम देश में ही नहीं विदेश में भी है। यहां की खेल प्रतिभाओं ने खेलों में हरियाणा का नाम रोशन किया है। खासकर बेटियों ने मान बढ़ाया है।

बाक्सिग खेल में अर्जुन अवार्ड से सम्मानित राजकुमार सांगवान ने खेल प्रतिभाओं को खेल के गुर सिखाए। हरियाणा जिमनास्टिक एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष राजकुमार राघव ने कहा कि इस स्कूल में बच्चों को जिमनास्टिक के खेल में संवारने का काम किया जाएगा। जिमनास्टिक खेल प्रतिभा आरना बत्रा, सुहानी, आराध्या, आरना पिसारदी, रिधान, चिकी, अरिहान, लाइफ, सुहाना, कणिका, विनिशा, अहाना, सागर और हिना ने अपनी बेहतरी प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया।

इस मौके पर जिला राजपूत महासभा के पूर्व अध्यक्ष जतनबीर राघव, आरबीएसएम स्कूल के निदेशक भगीरथ राघव, प्रिसिपल डा. श्याम राघव, समाजसेवी अनिल राघव, कोच अभिषेक त्रिपाठी, नेशनल जिमनास्टिक चैंपियन डाक्टर इंदु आहूजा, जिला झज्जर जिमनास्टिक एसोसिएशन अध्यक्ष विनेश मल्हान, कोच संधूबाला, कोच संदीप, सरपंच देवदत चोपड़ा घामडोज और मामराज डागर मौजूद रहे। भीमनगर चौक पर लाइन में लीकेज, आसपास के लोगों को हो रही परेशानी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: भीम नगर चौक पर पेयजल और सीवर लाइन लीकेज के कारण सड़क धंसने का खतरा बढ़ गया है। यहां पर कुछ माह पहले भी लीकेज की समस्या थी, जिसकी मरम्मत की गई थी। अब फिर लाइन लीकेज से परेशानी हो गई है। पानी बहने वाली जगह पर गड्ढा हो चुका है और अंधेरे में हादसा होने का डर रहता है। मरम्मत वाली जगह पर सड़क का लेवल सही नहीं करने के कारण हादसा होने का डर बना रहता है। सीवर चैंबर का भी सड़क से काफी ऊपर निर्माण कर दिया गया है। स्थानीय नागरिकों ने निगम और प्रशासन से समस्या के समाधान की मांग की है।

chat bot
आपका साथी