हैंडबॉल में एसएससी अकादमी भोड़ाकला टीम बनी चैंपियन

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के जिलास्तरीय स्कूली खेलों में बास्केटबॉल इवेंट में अंडर 19 लड़कियां और अंडर 17 लड़कियों के वर्ग में फाइनल मुकाबले खेले गए। हुआ। जिला स्कूली खेल अधिकारी जगदीश अहलावत ने बताया कि अंडर 19 का फाइनल मुकाबला गांव धनकोट सरकारी स्कूल टीम और हेरीटेज स्कूल टीमों के बीच खेला गया था जिसमें धनकोट टीम जीतने में कामयाब रही और तीसरे स्थान सेक्टर 43 एमेटी स्कूल टीम रही। अंडर 17 लड़कियों के वर्ग में फाइनल मुकाबला श्रीराम फेस थ्री और श्रीराम अरावली टीमों के बीच खेला गया था जिसमें श्रीराम फेस थ्री टी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Sep 2018 07:11 PM (IST) Updated:Sun, 02 Sep 2018 07:11 PM (IST)
हैंडबॉल में एसएससी अकादमी भोड़ाकला टीम बनी चैंपियन
हैंडबॉल में एसएससी अकादमी भोड़ाकला टीम बनी चैंपियन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के जिलास्तरीय स्कूली खेलों में बास्केटबॉल इवेंट में अंडर 19 लड़कियां और अंडर 17 लड़कियों के वर्ग में फाइनल मुकाबले खेले गए। जिला स्कूली खेल अधिकारी जगदीश अहलावत ने बताया कि अंडर 19 का फाइनल मुकाबला गांव धनकोट सरकारी स्कूल टीम और हेरीटेज स्कूल टीमों के बीच खेला गया, जिसमें धनकोट टीम जीतने में कामयाब रही। तीसरे स्थान सेक्टर 43 एमिटी स्कूल टीम रही। अंडर 17 लड़कियों के वर्ग में फाइनल मुकाबला श्रीराम फेस थ्री और श्रीराम अरावली टीमों के बीच खेला गया था, जिसमें श्रीराम फेस थ्री टीम ने जीत दर्ज की। तीसरे स्थान पर सनसिटी स्कूल टीम रही और लड़कों के वर्ग में धनकोट सरकारी स्कूल टीम ने सीसीए स्कूल टीम को हरा कर खिताब जीता। वहीं लड़कों के अंडर 14 का फाइनल डीपीएस स्कूल सेक्टर 45 टीम ने बाल भारती स्कूल टीम को हराकर खिताब जीता। फुटबॉल :

जिला स्तरीय स्कूली फुटबॉल मुकाबलों में अंडर 19 लड़कियों के फाइनल मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला श्रीराम अरावली स्कूल टीम और हयातपुर सरकारी स्कूल टीम के बीच खेला गया था, जिसमें 1-0 श्रीराम अरावली टीम विजेता रही।

अंडर 14 में लड़कियों का फाइनल मेधा इंटरनेशनल स्कूल टीम और हेरीटेज स्कूल टीमों के बीच खेला गया। इसमें मेधा इंटर नेशनल स्कूल टीम 3-0 से जीतने में कामयाब रही।

कराटे :

अंडर 17 लड़कों के 40 किग्रा वर्ग में अमित, अभिषेक प्रथम व द्वितीय रहे। 45 में सन्नी, गौरव, 50 में दीपक, सागर, 54 विशाल, तिलक, 35 में अमन, साहिल, 62 में सोहन, रूपेश, 66 में रोहित, दवे, 70 में अजय, ध्रुव, 78 में रितिक, कार्तिक, 74 में मुकुल और अंडर 19 में 50 किग्रा वर्ग में विपलव, 54 में हैप्पी, 58 में दिपांशु, 66 में सोनू, 70 में केशव, 82 में भविष्य में प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहे। ताइक्वांडो :

अंडर 17 लड़कियों के वर्ग में 32 किग्रा वर्ग में सिमरण, 35 प्रगति, 38 संगीता, 42 में साक्षी, विपाशा, 44 में रूचिका, 46 में अभिषा, अनिशा, 49 में स्विटी, दीपिका, 55 में गौरी, अदिती, 59 मुस्कान, आयुषा, 63 में याशिका, प्लस 63 में खुशी प्रथम व द्वितीय स्थान पर रही।

लड़कों के अंडर 17 वर्ग में 35 में प्रथम, आकाश, 38 में सरवान, 41 में तरुण, कुणाल, 45 में गुरमाहार, देव, 48 में सुमित, अंश, 51 में आशीष, देवाकर, 55 में सोनू, विनीत, 63 में आयुष व मीत, 68 में रवि, अनिकेत, 78 में आदित्य, प्लस 78 में बल¨वद्र व लक्ष्य प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहे। हैंडबॉल :

जिलास्तरीय स्कूली हैंडबॉल प्रतियोगिता के लड़कों के वर्ग में अंडर 14 में एमपी झाड़सा स्कूल, अतुल कटारिया पब्लिक स्कूल और एसएससी अकादमी भोड़ाकला टीम प्रथम,द्वितीय व तृतीय रही। अंडर 17 में एमपी झाड़सा स्कूल, ग्रीन वुड पब्लिक स्कूल सेक्टर 9, एसएससी अकादमी भोड़ाकला और अंडर 19 में एसएससी अकादमी भोड़ाकला प्रथम और ग्रीन वुड पब्लिक स्कूल सेक्टर 9 द्वितीय और गांव नाथूपुर सरकारी स्कूल टीम तृतीय स्थान पर रही।

लड़कियों के वर्ग में अंडर 14 में गांव सरहौल सरकारी स्कूल टीम प्रथम, सरकारी स्कूल पटौदी द्वितीय और तृतीय स्थान पर एसएससी अकादमी भोड़ाकला रही। अंडर 17 में एमपी झाड़सा स्कूल और ग्रीन वुड पब्लिक स्कूल सेक्टर 9 व पटौदी सरकारी स्कूल टीम प्रथम,द्वितीय व तृतीय रही। अंडर 19 में पटौदी सरकारी स्कूल टीम और बीएचबी डाडावास व एसएससी अकादमी भोड़ाकला प्रथम,द्वितीय व तृतीय रही। एसएससी अकादमी भोड़ाकला टीम के खिलाड़ी अभिषेक, गौरव, तनुज का हरियाणा टीम के लिए चयन हुआ है।

बेसबॉल ::

जिलास्तरीय बेसबॉल प्रतियोगिता के लड़कों के अंडर 14 में सनसिटी स्कूल टीम प्रथम, गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति स्कूल द्वितीय, पाथवेज टीम तृतीय स्थान पर रही। लड़कियों के वर्ग में अंडर 14 में गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति स्कूल प्रथम और लड़कों के अंडर 17 आयु वर्ग में गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति स्कूल प्रथम, पाथवेज स्कूल टीम द्वितीय और सनसिटी स्कूल तृतीय स्थान पर रही। लड़कियों के अंडर 17 में गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति स्कूल प्रथम, देवसमाज स्कूल टीम द्वितीय रही। अंडर 19 लड़के व लड़कियों के वर्ग में गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति स्कूल टीम प्रथम रही।

chat bot
आपका साथी