डाक्टर एकादश, पत्रकार एकादश के बीच हुआ दोस्ताना क्रिकेट मैच

20-20 ओवर के मैच में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पत्रकार एकादश ने सात विकेट पर 111 रनों का स्कोर बनाया। बल्लेबाज राज वर्मा देवेंद्र भारद्वाज धर्मवीर भारद्वाज ने शानदार पारी खेली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:01 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:01 PM (IST)
डाक्टर एकादश, पत्रकार एकादश के बीच हुआ दोस्ताना क्रिकेट मैच
डाक्टर एकादश, पत्रकार एकादश के बीच हुआ दोस्ताना क्रिकेट मैच

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर 34 स्थित डीपीजीआइटीएम कालेज के खेल मैदान में डाक्टर एकादश तथा पत्रकार एकादश के बीच दोस्ताना क्रिकेट मैच खेला गया। 20-20 ओवर के मैच में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पत्रकार एकादश ने सात विकेट पर 111 रनों का स्कोर बनाया। बल्लेबाज राज वर्मा, देवेंद्र भारद्वाज, धर्मवीर भारद्वाज ने शानदार पारी खेली।

डाक्टर एकादश के गेंदबाज डा. एमपी सिंह, डा. दीपांशु, डा. हर्ष, डा. विरेंद्र, डा. मोहित ने एक-एक विकेट लिया। जीत के लिए 112 रनों का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी करने उतरी डाक्टरों की टीम ने 15 ओवर में आठ विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम के बल्लेबाज डा. हरीश ने शानदार पारी खेल टीम को जीत दिलाई। पत्रकार एकादश की तरफ से मोहित ने चार विकेट और मनोज, देवेंद्र विकेट हासिल किए। मैन आफ द मैच डा. हरीश और बेस्ट बल्लेबाज देवेंद्र भारद्वाज, बेस्ट गेंदबाज मोहित को अवार्ड, विकेट कीपर विनय ने शानदार प्रदर्शन रहा। आर्वी अस्पताल, राघव डाइग्नास्ट लैब, सिल्वर स्टेक अस्पताल ने खिलाड़ियों के लिए किट उपलब्ध कराई।

सिविल सर्जन डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि कोरोना महामारी की पहली व दूसरी लहर में डाक्टरों व मीडिया कर्मियों ने एक साथ मिलकर काम किया। कोरोना से जीतने में आपसी सहयोग बनाया और लोगों को हर संभव सहयोग किया। अब कोरोना संक्रमण से राहत है और इसी कारण हमने प्लान किया कि स्वयं की भी फिटनेस के लिए भी दोनों टीमों के बीच दोस्ताना मैच खेला जाए और आगे भी यह खेल जारी रहेगा। दोनों टीमों ने शानदार खेल खेला। सभी का आभार।

chat bot
आपका साथी