टोक्यो में हाकी, मुक्केबाजी, बैडमिटन में मिली जीत से युवाओं में जश्न

टोक्यो ओलिपिक में बृहस्पतिवार का दिन भारतीय खिलाड़ियों के लिए खास रहा। हाकी टीम की जीत से लेकर मुक्केबाजी और बैडमिटन में मिली जीत ने युवाओं खिलाड़ियों में जश्न का माहौल बना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:47 PM (IST)
टोक्यो में हाकी, मुक्केबाजी, बैडमिटन 
में मिली जीत से युवाओं में जश्न
टोक्यो में हाकी, मुक्केबाजी, बैडमिटन में मिली जीत से युवाओं में जश्न

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: टोक्यो ओलिपिक में बृहस्पतिवार का दिन भारतीय खिलाड़ियों के लिए खास रहा। हाकी टीम की जीत से लेकर मुक्केबाजी और बैडमिटन में मिली जीत ने युवाओं खिलाड़ियों में जश्न का माहौल बना दिया। बृहस्पतिवार को भारतीय हाकी टीम ने रियो ओलिपिक की स्वर्ण पदक विजेता अर्जेटीना टीम को 3-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल मुकाबले में प्रवेश कर लिया। नेहरू स्टेडियम के हाकी खिलाड़ियों इस जीत को लेकर खुशी का माहौल बना हुआ है। रियो विजेता टीम को हराने के बाद नेहरू स्टेडियम के खिलाड़ियों को अपनी टीम पर पदक जीतने का विश्वास ²ढ़ हो गया।

वहीं मुक्केबाजी में सुपर हैवीवेट प्लस 91 किग्रा भार वर्ग मुक्केबाज सतीश कुमार ने शानदार जीत दर्ज की। वह अब पदक से एक जीत से दूर है। मुक्केबाजी में तीसरा मुक्केबाज है जो पदक जीतने की दौड़ में शामिल हो गया है। इसको लेकर शहर के युवा मुक्केबाजों में खुशी है। वहीं बैडमिटन खिलाड़ी पीवी सिधू की जीत ने युवाओं की पदक की आस को मजबूती दी है। सिधू ने क्वार्टर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया है।

chat bot
आपका साथी