खेल महाकुंभ: गुरुग्राम जिमनास्टिक टीम ने जीता रजत पदक

फोटो : 16 जीयूआर 6 जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : अंबाला में खेले गए राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ में जिमनास्टिक प्रतियोगिता में गुरुग्राम की लड़कियों की टीम ने रिद़्मकि इवेंट में रजत पदक जीता। टीम में विदुशीय, लाइफ, ध्रुवी, तनिष्का शामिल थी। प्रशिक्षक कविता सैनी ने बताया कि एकल मुकाबलों में शहर की जिमनास्ट विदुशीय व लाइफ और ध्रुवी के अलावा तनिष्का ने कांस्य पदक जीता। प्रशिक्षक ने कहा कि राज्यस्तर पर मुकाबले कड़े थे और उनके बीच पदक जीतकर जिला का नाम रोशन किया। शहर की उभरती हुई जिमनास्ट खिलाड़ी हैं और भविष्य में राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश के लिए पदक जीतने की दावेदार खिलाड़ियों में शामिल है। ------ अनिल एथलीट :: पंचकूला में राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ में गुरुग्राम के एथलेटिक सुमित कुमार ने हैमर थ्रो इवेंट में स्वर्ण पदक जीता।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 04:02 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 04:02 PM (IST)
खेल महाकुंभ: गुरुग्राम जिमनास्टिक टीम ने जीता रजत पदक
खेल महाकुंभ: गुरुग्राम जिमनास्टिक टीम ने जीता रजत पदक

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: अंबाला में खेले गए राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ में जिमनास्टिक प्रतियोगिता में गुरुग्राम की लड़कियों की टीम ने रिद़्मकि इवेंट में रजत पदक जीता। टीम में विदुशीय, लाइफ, ध्रुवी, तनिष्का शामिल थी। प्रशिक्षक कविता सैनी ने बताया कि एकल मुकाबलों में शहर की जिमनास्ट विदुशीय व लाइफ और ध्रुवी के अलावा तनिष्का ने कांस्य पदक जीता।

प्रशिक्षक ने कहा कि राज्यस्तर पर मुकाबले कड़े थे और उनके बीच पदक जीतकर जिला का नाम रोशन किया। शहर की उभरती हुई जिमनास्ट खिलाड़ी हैं और भविष्य में राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश के लिए पदक जीतने की दावेदार खिलाड़ियों में शामिल है। जिला खेल अधिकारी परसराम ने कहा कि जिमनास्ट में गुरुग्राम को पदक मिलना बड़ी उपलब्धि है।

chat bot
आपका साथी