जिले से चौदह जिमनास्ट जाएंगी खेलने

इसमें अंडर-14 लड़कियों के वर्ग में वाशु कनिका हिया सुहानी आर्णा दिव्यांगना माही और अंडर-11 लड़कियों के वर्ग में आहना भव्या आराध्या सुहाना स्तुति अमाया आर्णा शामिल हैं।

JagranPublish:Mon, 29 Nov 2021 05:31 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 06:30 PM (IST)
जिले से चौदह जिमनास्ट जाएंगी खेलने
जिले से चौदह जिमनास्ट जाएंगी खेलने

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: नेहरू स्टेडियम में जिला स्कूली खेलों में जिमनास्टिक प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिला शिक्षा विभाग के खेल अधिकारी जगदीश अहलावत ने बताया कि प्रतियोगिता में अंडर-11 और 14 में सात-सात खिलाड़ियों का जिला टीम में चयन किया गया है। यह खिलाड़ी राज्य स्तर पर खेलने जाएंगी। इसमें अंडर-14 लड़कियों के वर्ग में वाशु, कनिका, हिया, सुहानी, आर्णा, दिव्यांगना, माही और अंडर-11 लड़कियों के वर्ग में आहना, भव्या, आराध्या, सुहाना, स्तुति, अमाया, आर्णा शामिल हैं। 2021 मिशन एडमिशन: ओपन काउंसलिग के तहत रिक्त सीटों पर हुए दाखिले

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: राजकीय महाविद्यालय, सेक्टर-नौ के स्नातकोत्तर कोर्सों में ओपन काउंसलिग के तहत सोमवार को रिक्त सीटों पर दाखिले दिए गए। महाविद्यालय के दाखिला नोडल अधिकारी संजय कात्याल ने बताया कि स्नातकोत्तर के एमए इकोनामिक्स कोर्स में एक, एमसीए कोर्स में दो और एमएससी मैथ कोर्स में दो सीटें आरक्षित वर्ग की खाली थीं। इन सीटों पर सोमवार को सुबह ग्यारह बजे ओपन काउंसलिग की गई।

विद्यार्थियों के मूल दस्तावेजों की जांच कर एक बजे के बाद मेरिट सूची जारी की गई। सूची में शामिल विद्यार्थियों को दाखिला फीस आनलाइन जमा कराने के लिए लिक जनरेट कर मैसेज भेज दिया गया है। अन्य महाविद्यालयों में भी लगभग सभी सीटों पर दाखिले हो गए हैं। कुछ कोर्सों में केवल आरक्षित सीटें ही खाली हैं। इन पर जल्द ही ओपन काउंसलिग के तहत ही दाखिले दिए जाएंगे।