कबड्डी में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कारोला की टीम बनी विजेता

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कारोला में खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता हुई। खेल प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर मुख्य अतिथि शशि शर्मा भूषण व पूर्व जिला पार्षद राज कुमार चौहान ने खिलाड़ियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 05:50 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 05:50 PM (IST)
कबड्डी में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक 
विद्यालय कारोला की टीम बनी विजेता
कबड्डी में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कारोला की टीम बनी विजेता

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कारोला में खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता हुई। खेल प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर मुख्य अतिथि शशि शर्मा भूषण व पूर्व जिला पार्षद राज कुमार चौहान ने खिलाड़ियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया। अंडर-19 कबड्डी प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कारोला की टीम विजेता रही। अंडर-17 आयु वर्ग में कारोला व अंडर-14 में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बुढेडा की टीम विजेता रही।

कुश्ती में अंडर-17 में खंडेवला की टीम का दबदबा रहा। इसके अलावा दौड़, खो- खो, कबड्डी, कुश्ती प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया। इस मौके पर शशि शर्मा व राजकुमार चौहान ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलों में भी बेहतर और उज्जवल भविष्य है। जीतने वाले को तरक्की के लिए और आगे की तैयारी करनी चाहिए और हारने वाले को जीतने की तैयारी में मेहनत करनी चाहिए। इस मौके पर स्टाफ सदस्य सजन सिंह यादव, मनोज चौहान, मदन चौहान, व विभाग की तरफ से पीटीआइ संजय शर्मा, पीटीआइ नरेंद्र सिंह, ललित कुमार, समेत काफी गणमान्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी