देवराज खारी का सोहना बार एसोसिएशन का उपाध्यक्ष बनना तय

सोहना बार एसोसिएशन का चुनाव 17 दिसंबर को होगा। छह दिसंबर नामांकन वापिस लेने की अंतिम तारीख थी। चुनाव में 11 उम्मीदवारों ने नामांकन भरा था जिनमें से तीन ने नामांकन वापिस वापस ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 07:16 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 07:16 PM (IST)
देवराज खारी का सोहना बार एसोसिएशन का उपाध्यक्ष बनना तय
देवराज खारी का सोहना बार एसोसिएशन का उपाध्यक्ष बनना तय

संवाद सहयोगी, सोहना: सोहना बार एसोसिएशन का चुनाव 17 दिसंबर को होगा। छह दिसंबर नामांकन वापिस लेने की अंतिम तारीख थी। चुनाव में 11 उम्मीदवारों ने नामांकन भरा था, जिनमें से तीन ने नामांकन वापिस वापस ले लिया। उपाध्यक्ष पद के लिए दो उम्मीदवारों ने नामांकन किया था। एडवोकेट नेमपाल जांगड़ा ने अपना नामांकन वापस ले लिया। ऐसे में उपाध्यक्ष पद के लिए देवराज खारी ही मैदान में अकेले प्रत्याशी हैं। उनका चुना जाना तय है।

अध्यक्ष पद पर सोमवीर तंवर तथा सतीश कुमार के बीच मुकाबला होगा। सचिव पद पर अजय राघव तथा मनोज यादव के बीच लड़ाई होगी। सुनील कुमार ने सचिव पद से अपना नामांकन वापस ले लिया है। सहसचिव पद पर मंजु रानी फौगाट और राकेश कुमार के बीच मुकाबला तय है। अंशुल गुप्ता ने सहसचिव पद से अपना नामांकन वापस ले लिया है। चुनाव को लेकर उम्मीदवारों ने एक-एक मत के लिए संपर्क अभियान शुरू कर दिया हैं। शादी विवाह समारोह हो या अन्य सामूहिक स्थल हर जगह बार के चुनाव को लेकर चर्चा आम हैं।

चुनाव शांतिपूर्वक होगा इसके लिए चुनाव की सभी प्रक्रिया से उम्मीदवारों को अवगत करा दिया गया हैं। 17 दिसंबर को सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक मतदान होने के बाद मत गिने जाएंगे।

एडवोकेट सीपी शर्मा, चुनाव अधिकारी

chat bot
आपका साथी