झपटमारों का आतंक, अलग इलाकों में दो को बनाया शिकार

आइएमटी मानेसर थाना इलाके में शुक्रवार को ही आधे घंटे के दौरान झपटमारों ने तीन वारदात को अंजाम दिया था। इससे अंदेशा है कि चारों वारदात को अंजाम एक ही गिरोह ने दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:56 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:56 PM (IST)
झपटमारों का आतंक, अलग इलाकों में दो को बनाया शिकार
झपटमारों का आतंक, अलग इलाकों में दो को बनाया शिकार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: शहर में झपटमारों का आतंक बढ़ता जा रहा है। शनिवार को भी दो मामले सामने आए। बांस गांव में किराये पर रहने वाले पुष्पेंद्र कुमार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के गांव हेलापुर के रहने वाले हैं। वह शुक्रवार सुबह साढ़े आठ बजे पैदल ही कंपनी जा रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार दो युवक पीछे से मोबाइल झपटकर फरार हो गए। दोनों ने हेलमेट पहन रखा था।

शिकायत के आधार पर आइएमटी मानेसर माना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आइएमटी मानेसर थाना इलाके में शुक्रवार को ही आधे घंटे के दौरान झपटमारों ने तीन वारदात को अंजाम दिया था। इससे अंदेशा है कि चारों वारदात को अंजाम एक ही गिरोह ने दिया है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जा रही है।

सुशांत लोक में मोबाइल झपटा

दिल्ली के मालवीय नगर निवासी कुणाल चौहान शनिवार को अपने दोस्त से मिलने सुशांत लोक फेज-एक इलाके में पहुंचे थे। उसी दौरान बाइक सवार दो युवक पहुंचे और मोबाइल झपटकर फरार हो गए। शिकायत के आधार पर सेक्टर-43 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से झपटमारों ने शहर में आतंक मचा रखा है। हर सप्ताह दो से तीन मामले सामने आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी