लूटी कार से पेट्रोल पंपों पर की लूट की वारदात, धरे गए चार आरोपित

हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपितों को क्राइम ब्रांच की फरुखनगर टीम ने बुधवार रात फरुखनगर अनाज मंडी एवं दमदमा लेक के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:12 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:14 PM (IST)
लूटी कार से पेट्रोल पंपों पर की लूट की वारदात, धरे गए चार आरोपित
लूटी कार से पेट्रोल पंपों पर की लूट की वारदात, धरे गए चार आरोपित

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपितों को क्राइम ब्रांच की फरुखनगर टीम ने बुधवार रात फरुखनगर अनाज मंडी एवं दमदमा लेक के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान गुरुग्राम के गांव रामपुर निवासी गोपाल, गांव जाटौली निवासी रवि, रेवाड़ी जिले के गांव बहाला निवासी कुलदीप एवं उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के गांव मुकीमपुर सिवाड़ा निवासी लोकेश के रूप में की गई। सभी को बृहस्पतिवार दोपहर अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया गया था। रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। रिमांड के दौरान उनके कब्जे से लूटी गई हुंडई एक्सेंट कार, एक पिस्टल एवं दो नकली पिस्टल बरामद की गई। पूछताछ में तीन वारदात की गुत्थी सुलझ गई।

गांव गाडौली में किराये पर रहने वाले मूल रूप से उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के गांव गाजीपुर निवासी योगेश ओला-उबर में अपनी कार चलाते हैं। इसी महीने छह अप्रैल की रात हथियारबंद चार बदमाश उनसे उनकी कार लूटकर फरार हो गए थे। सभी हयातपुर चौक से बुकिग करके फरुखनगर के लिए चले थे। कुछ ही आगे जाने पर कार लूट ली। आरोपितों की तलाश में स्थानीय थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की फरुखनगर टीम भी लगी हुई थी।

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि आरोपितों ने लूटी कार से दूसरी वारदात को अंजाम दिया था। 10 अप्रैल को बिलासपुर थाना इलाके में एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के बहाने पहुंचे थे। मौका मिलते ही हथियार के बल कर्मचारी से 20 हजार रुपये लूट लिए। अगले दिन 11 अप्रैल को सभी रेवाड़ी इलाके में ओम फ्यूल्स पेट्रोल पंप के कर्मचारी से हथियार के बल पर 29,460 रुपये लूटकर फरार हो गए थे। वहां भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के बहाने वारदात को अंजाम दिया था। 1100 रुपये का पेट्रोल डालने के लिए कहा था। इसके लिए सेल्समैन को दो हजार रुपये का नोट दिया। बाकी राशि वापस करने के लिए जैसे ही सेल्समैन ने जेब में हाथ डाली वैसे ही बदमाशों ने पूरी राशि छीन ली थी।

chat bot
आपका साथी