हथियार के बल लूट के दो आरोपित गिरफ्तार

हथियार के बल कार लूट की वारदात को अंजाम देने के दो अन्य आरोपितों को क्राइम ब्रांच की पालम विहार टीम ने मंगलवार शाम बजघेड़ा इलाके में द्वारका एक्सप्रेस-वे से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 08:31 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:31 PM (IST)
हथियार के बल लूट के दो आरोपित गिरफ्तार
हथियार के बल लूट के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: हथियार के बल कार लूट की वारदात को अंजाम देने के दो अन्य आरोपितों को क्राइम ब्रांच की पालम विहार टीम ने मंगलवार शाम बजघेड़ा इलाके में द्वारका एक्सप्रेस-वे से गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान सोनीपत जिले के गांव रोहणा निवासी सचिन उर्फ मोनू एवं मोहित उर्फ सुमित के रूप में की गई। उनसे एक पिस्टल बरामद की गई। इसे आरोपितों ने उज्जैन से 70 हजार रुपये में खरीदा था। दोनों को बुधवार अदालत से एक दिन की रिमांड लेकर पूछताछ भी की गई। उन्होंने सोनीपत के गांव बरोना में भी एक कार लूट की वारदात करने की बात स्वीकार की है।

पिछले महीने चार फरवरी की रात धनकोट निवासी कुलदीप कुमार से उनकी आइ-10 कार तीन बदमाश हथियार के बल पर लूटकर फरार हो गए थे। वारदात को अंजाम गांव धनकोट के नजदीक ही दिया गया था। मामले में 18 फरवरी को जींद जिले के गांव करेला निवासी नीरज उर्फ नीर को झज्जर जिले के बादली इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उसकी निशानदेही पर लूटी गई आइ-10 कार के साथ ही एक स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद की गई था। स्विफ्ट डिजायर सोनीपत इलाके से लूटी गई थी। नीरज से पूछताछ के बाद सचिन एवं मोहित की तलाश की जा रही थी। मंगलवार शाम क्राइम ब्रांच की पालम विहार टीम को जानकारी मिली कि आरोपित बजघेड़ा इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। इसके बाद टीम पहुंची और दोनों को काबू कर लिया।

आरोपितों ने स्वीकार किया कि चार फरवरी को उन्होंने बजघेड़ा थाना इलाके में भी एक कार को लूटने का प्रयास किया था लेकिन चालक कार सहित भागने में सफल हो गया था। उसे डराने के लिए आरोपितों ने भी फायरिग भी की थी। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि आरोपितों को बृहस्पतिवार शाम अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी