लूट मामले का एक अन्य आरोपित गिरफ्तार

मारपीट कर हथियार के बल एक केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी से कार लूट के मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपित को क्राइम ब्रांच फरुखनगर की टीम ने शनिवार शाम पटौदी इलाके से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:04 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:03 AM (IST)
लूट मामले का एक अन्य आरोपित गिरफ्तार
लूट मामले का एक अन्य आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: मारपीट कर हथियार के बल एक केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी से कार लूट के मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपित को क्राइम ब्रांच फरुखनगर की टीम ने शनिवार शाम पटौदी इलाके से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान झज्जर जिले के गांव कोट निवासी बृजेश के रूप में की गई। उसे रविवार दोपहर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। इसके खिलाफ लूट, हत्या का प्रयास, फिरौती एवं धमकी देने का मामला पहले से दर्ज है। इससे पहले एक आरोपित गिरफ्तार किया जा चुका है।

इसी साल आठ जून को रेवाड़ी जिले के गांव कोसली निवासी ऋषिराज ब्रेजा कार से अपने घर से ड्यूटी जा रहे थे। पटौदी इलाके में गांव राजपुरा के नजदीक हथियारबंद तीन युवकों ने हथियार के बल पर उनका अपहरण कर लिया था। बाद में झज्जर इलाके में धक्का मारकर कार से बाहर कर दिया था। इसके बाद तीनों फरार हो गए थे। इनमें से एक को 16 जून की शाम सुल्तानपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उसकी पहचान झज्जर जिले के गांव गुढा निवासी विश्वजीत के रूप में की गई थी। उससे लूटी गई कार भी बरामद कर ली गई थी। अब जाकर दूसरा आरोपित गिरफ्त में आया है।

chat bot
आपका साथी