कारोबारी को कैब में बिठाकर छह लाख रुपये लूट लिए

साइबर सिटी में फिर से लुटेरे कैब चालकों का आतंक बढ़ने लगा है। शनिवार भोर में भी एक वारदात हुई। बदमाशों ने शनिवार भोर में एक व्यापारी को कैब में बिठाकर लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 05:05 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 05:05 PM (IST)
कारोबारी को कैब में बिठाकर 
छह लाख रुपये लूट लिए
कारोबारी को कैब में बिठाकर छह लाख रुपये लूट लिए

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: साइबर सिटी में फिर से लुटेरे कैब चालकों का आतंक बढ़ने लगा है। शनिवार भोर में भी एक वारदात हुई। बदमाशों ने शनिवार भोर में एक व्यापारी को कैब में बिठाकर लूट लिया। बता दें कि एक सप्ताह पहले भी एक सवारी को कैब में बैठाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के गांव ग्वालियर निवासी व वर्तमान में दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में रह रहे शीतल प्रसाद शर्मा राजस्थान के जयपुर से चांदी की पाजेब चुटकिया लाकर दिल्ली एवं उत्तर प्रदेश में बेचते हैं। वह शनिवार भोर में लगभग चार बजे चांदनी चौक से जयपुर के लिए चले थे। चांदनी चौक से धौलाकुआं आटो से पहुंचे। वहां से एक निजी वाहन से गुरुग्राम में इफको चौक तक पहुंचे।

इफको चौक पर वाहन का इंतजार कर रहे थे। उसी समय एक कैब पहुंची, जिसमें चालक के अलावा चार अन्य लोग बैठे थे। चालक ने कहा कि जयपुर कैब जाएगी। शीतल प्रसाद के कैब में बैठते ही पहले से बैठे लोगों ने कहा कि बैग में गांजा या हथियार तो नहीं है। इसके बाद सभी बैग की जांच करने लगे। उसमें छह लाख 3500 रुपये थे।

पैसे देखते ही सभी ने उन्हें दबोच लिया। मारपीट करते हुए पैसे एवं फोन छीनने के बाद उन्हें दिल्ली इलाके में रजोकरी फ्लाईओवर पर उतार दिया। हालांकि फरार होने से पहले सभी उनका फोन देते गए। शिकायत के आधार पर सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी जगबीर सिंह का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जा रही है। साथ ही इस तरह की वारदात को देखते हुए इफको चौक के नजदीक पुलिस की सक्रियता और बढ़ाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी