हथियार के बल पर कारोबारी को बंधक बनाकर की लूट

द्वारका एक्सप्रेस-वे पर रविवार रात हथियारबंद बदमाशों ने ईंट-भट्ठा कारोबारी अशोक कुमार के साथ न केवल मारपीट की बल्कि उन्हें बंधक बनाकर लगभग दो घंटे तक उनकी ही कार में घुमाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 07:25 PM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 07:25 PM (IST)
हथियार के बल पर कारोबारी को बंधक बनाकर की लूट
हथियार के बल पर कारोबारी को बंधक बनाकर की लूट

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: द्वारका एक्सप्रेस-वे पर रविवार रात हथियारबंद बदमाशों ने ईंट-भट्ठा कारोबारी अशोक कुमार के साथ न केवल मारपीट की बल्कि उन्हें बंधक बनाकर लगभग दो घंटे तक उनकी ही कार में घुमाया। इस दौरान चेन, अंगूठी, कार में रखे 80 हजार रुपये ले लिए। फिर गांव ढोरका के नजदीक फेंककर सभी उनकी ही कार से फरार हो गए। कार में उनके दो ट्रकों के कागजात, ड्राइविग लाइसेंस, एटीएम कार्ड सहित कई जरूरी सामान थे।

मूल रूप से झज्जर जिले के गांव निमाना निवासी अशोक कुमार गुरुग्राम के सेक्टर-82 इलाके में किराये पर रहकर ईंट-भट्ठा का कारोबार करते हैं। वह अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से रविवार रात लगभग साढ़े दस बजे फरुखनगर से झज्जर होते हुए अपने फ्लैट पर लौट रहे थे। जैसे ही द्वारका एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे वैसे ही सामने से एक कार सामने आ गई। सामने वाली कार के चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद सामने वाली कार से पांच युवक निकले। उनमें से एक के पास पिस्टल थी। सभी ने उन्हें उनकी ही कार में बंधक बना लिया। लगभग दो घंटे तक गुरुग्राम इलाके में घुमाते रहे। इस दौरान गले से सोने की चेन, हाथ से अंगूठी एवं कार में रखे 80 हजार रुपये ले लिए।

मारपीट करते हुए उन्हें गांव ढोरका के नजदीक फेंक दिया। इसके बाद उनकी कार लेकर सभी फरार हो गए। एक युवक अपनी कार के साथ पीछे-पीछे चल रहा था। बदमाशों की संख्या कुल छह थी। सभी के फरार होने के बाद अशोक कुमार ने एक ट्रक चालक की मदद से अपने चचेरे भाई सुरेंद्र से संपर्क किया। वह मौके पर पहुंचे फिर पुलिस को सूचना दी। अशोक कुमार के बड़े भाई मंजीत सिंह ने बताया कि उनके भाई के साथ बदमाशों ने काफी मारपीट की है। सिर एवं आंखों में काफी चोट है। शिकायत मिलते ही मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर-10 को भी लगा दिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जाएगी। पहचान होते ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-प्रीतपाल, सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम), गुरुग्राम

chat bot
आपका साथी