एएसआइ के साथ मारपीट कर लूट

पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) के कार्यालय में तैनात एक एएसआइ के साथ इको कार सवार दो युवकों ने न केवल मारपीट की बल्कि वे उनकी कार की चाबी एवं पर्स भी लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 07:43 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 07:43 PM (IST)
एएसआइ के साथ मारपीट कर लूट
एएसआइ के साथ मारपीट कर लूट

जासं, गुरुग्राम: पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) के कार्यालय में तैनात एक एएसआइ के साथ इको कार सवार दो युवकों ने न केवल मारपीट की बल्कि वे उनकी कार की चाबी एवं पर्स भी लूटकर फरार हो गए। पर्स में दो हजार रुपये थे। शिकायत के आधार खेड़कीदौला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ ही घंटे बाद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान गांव कार्टरपुरी निवासी रवि एवं झज्जर जिले के गांव पटौदा निवासी वेदप्रकाश के रूप में की गई।

शिकायत के मुताबिक एएसआइ श्यामसुंदर अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से बुधवार शाम दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे से मानेसर की तरफ जा रहे थे। वह जैसे ही हल्दीराम रेस्टोरेंट के नजदीक पहुंचे, एक इको कार ने उन्हें ओवरटेक किया। इससे उन्होंने अपनी कार रोक दी। इसके बाद इको से दो युवक उतरे व उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। एक ने उनके सिर पर पाइप से मारा। फिर उनकी कार से चाबी एवं पर्स लेकर वे फरार हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें नजदीक अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त सत्यपाल ने बताया कि सूचना मिलते ही इलाके की पुलिस को हर तरफ सक्रिय किया गया। नतीजा, कुछ ही देर में आरोपित पकड़े गए। उन्हें बृहस्पतिवार दोपर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी