कार में बंधक बना लूटने का प्रयास

कार सवार तीन बदमाशों ने एक कार चालक को उसकी कार में ही बंधक बनाकर लूटने का प्रयास किया। संयोग से रजोकरी बॉर्डर पर टायर फटने की वजह से बदमाशों ने कार वहीं छोड़कर चालक को अपनी कार में बैठा लिया। इसके बाद रास्ते में उससे कार की चाबी एवं मोबाइल सहित अन्य सामान छीन लिए। दिल्ली के तिलक नगर इलाके में जैसे ही बदमाशों ने कार रोकी चालक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 07:06 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 07:06 PM (IST)
कार में बंधक बना लूटने का प्रयास
कार में बंधक बना लूटने का प्रयास

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: कार सवार तीन बदमाशों ने एक कार चालक को उसकी कार में ही बंधक बनाकर लूटने का प्रयास किया। दिल्ली के तिलक नगर इलाके में जैसे ही बदमाशों ने कार रोकी तो चालक उसमें से निकल कर भागने में कामयाब हो गया।

यह वाकया बुधवार-बृहस्पतिवार की रात गांव कन्हई में किराये पर रहकर कार चलाने वाले मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के गांव वदरखा निवासी गुल हसन के साथ हुआ। सेक्टर-40 थाना पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा है कि वह कंपनी के स्टाफ को लेने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह कन्हई सर्विस रोड के नजदीक पहुंचे, पीछे से एक स्विफ्ट डिजायर कार आ गई। उसमें तीन युवक थे। एक ने उन्हें धक्का देकर सीट से गिरा दिया और उनकी सीट पर बैठ गया। एक अन्य शख्स भी उनकी कार में बैठ गया और लेकर दिल्ली की तरफ चल दिए। रजोकरी बॉर्डर स्थित पुल पर उनकी कार के टायर फटने की वजह से दोनों युवकों ने उन्हें अपनी कार में बैठा लिया। कुछ देर बाद कार की चाबी एवं मोबाइल व अन्य सामान छीन लिए। शिकायत के आधार पर सेक्टर-40 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी