मकान पर गोली चलाने के छह आरोपित गिरफ्तार

गांव गुड़गांव के 12 बिसवा इलाके में 14 अक्टूबर की रात गोली चलाने के मामले में छह आरोपितों को क्राइम ब्रांच की सेक्टर-31 टीम ने शनिवार शाम गांव धनकोट इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:02 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:02 PM (IST)
मकान पर गोली चलाने के छह आरोपित गिरफ्तार
मकान पर गोली चलाने के छह आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव गुड़गांव के 12 बिसवा इलाके में 14 अक्टूबर की रात गोली चलाने के मामले में छह आरोपितों को क्राइम ब्रांच की सेक्टर-31 टीम ने शनिवार शाम गांव धनकोट इलाके से गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान 12 बिसवा के ही रहने वाले विनीत उर्फ जुल्फी, डीएलएफ फेज-तीन निवासी कुलदीप उर्फ भंगड़, राजीव नगर निवासी मंजीत कटारिया, गुड़गांव गांव निवासी सागर, गांव नाथुपुर निवासी सचिन एवं प्रेम नगर निवासी मनीष उर्फ मानु के रूप में की गई। उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई दो बाइक, एक स्कूटी, दो पिस्टल की बरामदगी की गई है।

प्रारंभिक पूछताछ के मुताबिक सभी ने पुराने झगड़े की रंजिश रखते हुए वारदात को अंजाम दिया था।शिकायत के मुताबिक 12 बिसवा निवासी हेमंत कुमार परचून की दुकान चलाते हैं। वह 14 अक्टूबर की रात दुकान से घर आ रहे थे। उसी दौरान दो बाइक एवं एक एक्टिवा सवार तीन युवक खड़े थे। पिस्टल दिखाने पर वह डरकर भाग गए थे। अगले दिन सुबह जब उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो देखा कि देर रात कुछ युवक फिर उनके घर के नजदीक पहुंचे थे। एक ने उनके घर को निशाना बनाकर फायरिग भी की थी। तभी से आरोपितों की तलाश चल रही थी।

chat bot
आपका साथी