शानदार रहा शहर के स्कूलों का प्रदर्शन

कॉउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेशन एग्जामिनेशन (सीएसआइएसई) द्वारा जारी किए परिणामों में शहर के स्कूलों के विद्यार्थियों का प्रदर्शन सराहनीय रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 08:41 PM (IST)
शानदार रहा शहर के स्कूलों का प्रदर्शन
शानदार रहा शहर के स्कूलों का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेशन एग्जामिनेशन (सीएसआइएसई) द्वारा जारी किए परिणामों में शहर के स्कूलों के विद्यार्थियों का प्रदर्शन सराहनीय रहा। द श्रीराम स्कूल मौलसरी, द श्रीराम स्कूल अरावली, स्कॉटिश हाइ इंटरनेशनल स्कूल, लॉर्ड जीसस स्कूल सहित अन्य स्कूलों के विद्यार्थियों ने बेहतरीन अंक प्राप्त किए।

इसमें द श्रीराम स्कूल मॉलसरी की छात्रा मेहर जोशी ने कलावर्ग में 99.5 प्रतिशत अंक प्राप्त करके पहला, आन्या पाटिल (साइंस) और तारिणी एंडले (कला वर्ग) ने 99.5 और 99.25 अंकों के साथ संयुक्त रूप से दूसरा स्थान प्राप्त किया। द श्रीराम स्कूल अरावली के दसवीं कक्षा के छात्र कैथभजीत सिंह ने 99.60 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया।

स्कॉटिश हाई इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा तारा ने विज्ञान वर्ग में 98.75, यशस्विनी ने कॉमर्स वर्ग में 98.5 प्रतिशत, कला वर्ग में अवंतिका यादव ने 98.25 प्रतिशत अंक प्राप्त करके बारहवीं कक्षा में स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया। स्कूल के जुड़वां भाई बहन आदित्य और आनंदिता ने 99.2 प्रतिशत अंक लेकर दसवीं कक्षा में स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया।

लॉर्ड जीसस स्कूल की अंशिका गोयल ने कॉमर्स में 98.2 प्रतिशत, साइंस में दिव्यांश मुद्गिल ने 95.2 प्रतिशत, कला वर्ग में दीपांशी गुप्ता ने 92 प्रतिशत, राशि डुडेजा ने साइंस में 94 प्रतिशत और दसवीं कक्षा में रिदम शर्मा ने 98.3 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

chat bot
आपका साथी