सफाईकर्मियों को अगले सप्ताह बातचीत के लिए बुलाया जाएगा

नगर निगम के संयुक्त आयुक्त हरिओम अत्री द्वारा भेजे गए कर्मचारियों ने सफाईकर्मियों को बताया कि इस बारे में अगले सप्ताह बात की जाएगी और समस्या का समाधान निकाला जाएगा। इसको देखते हुए सफाईकर्मियों ने धरने को मंगलवार तक स्थगित कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:11 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:11 PM (IST)
सफाईकर्मियों को अगले सप्ताह बातचीत के लिए बुलाया जाएगा
सफाईकर्मियों को अगले सप्ताह बातचीत के लिए बुलाया जाएगा

जागरण संवाददाता, मानेसर: मानेसर नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे सफाईकर्मियों को अगले सप्ताह बातचीत के लिए बुलाया जाएगा। नगर निगम के संयुक्त आयुक्त हरिओम अत्री द्वारा भेजे गए कर्मचारियों ने सफाईकर्मियों को बताया कि इस बारे में अगले सप्ताह बात की जाएगी और समस्या का समाधान निकाला जाएगा। इसको देखते हुए सफाईकर्मियों ने धरने को मंगलवार तक स्थगित कर दिया है।

नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा की मानेसर नगर निगम इकाई के प्रधान ब्रह्मजीत ने बताया कि सफाईकर्मियों को पिछले तीन महीने से वेतन नहीं दिया गया है। त्योहारों के इस मौसम वेतन नहीं मिलने से कर्मचारियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी सफाईकर्मियों को समय से वेतन नहीं दिया गया है। इससे इनको काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। जब से नगर निगम मानेसर का गठन हुआ है तब से सफाईकर्मियों को समय पर वेतन नहीं दिया गया है। इसके साथ ही अन्य भी कई मांगें पूरी नहीं की गई हैं।

इन मुद्दों को लेकर सफाईकर्मियों ने मंगलवार से मानेसर नगर निगम कार्यालय के बाहर धरना शुरू किया था। अब अधिकारियों का कहना है कि मंगलवार तक बातचीत के लिए बुलाया जाने का आश्वासन दिया है। अब धरने को मंगलवार तक के लिए स्थगित करने का फैसला लिया है। अगर आवश्यकता हुई तो दोबारा से धरना शुरू किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी