आरपीएस स्कूल के विद्यार्थियों ने जीतीं कई प्रतियोगिताएं

कविता प्रतियोगिता में अंशिका ने तीसरा स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है। वाद-विवाद में तृषा सिन्हा और सान्या राव ने पहला स्थान प्राप्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 06:53 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 06:53 PM (IST)
आरपीएस स्कूल के विद्यार्थियों ने जीतीं कई प्रतियोगिताएं
आरपीएस स्कूल के विद्यार्थियों ने जीतीं कई प्रतियोगिताएं

वि., गुरुग्राम: जिलास्तरीय कानूनी साक्षरता प्रतियोगिता में आरपीएस इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-50 के विद्यार्थियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। स्कूल की प्रिसिपल डा. पूजा त्रिलोक शर्मा ने बताया कि स्कूल के विद्यार्थियों ने जिला स्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर कई प्रतियोगिताओं में स्थान पाया है। कविता प्रतियोगिता में अंशिका ने तीसरा स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है। वाद-विवाद में तृषा सिन्हा और सान्या राव ने पहला स्थान प्राप्त किया है। भाषण प्रतियोगिता में नव्या प्रथम और डाक्यूमेंट्री में इशिका ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। स्कूल की उपप्रधानाचार्य किरण यादव ने विजेताओं को बधाई दी और इसी प्रकार आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया। जिलास्तर पर विजेता प्रतिभागी अब जोनलस्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

आरडब्ल्यूए इलेवन टीम ने तीन विकेट से पार्षद इलेवन को हराया

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव बेगमपुर खटोला में आरडब्ल्यूए की तरफ से आयोजित टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को पहला मैच खेला गया। यह मुकाबला गांव खटोला आरडब्ल्यूए इलेवन और पार्षद इलेवन के बीच खेला गया। इसमें पार्षद टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पार्षद टीम ने दस विकेट पर 110 रन बनाए। वहीं आरडब्ल्यूए टीम ने सात विकेट पर 111 रन बनाकर तीन विकेट से जीत दर्ज की। मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले आरडब्ल्यूए टीम के पंकज चौहान को मैन आफ द मैच चुना गया। प्रतियोगिता में अलग-अलग दिन 32 मैच खेले जाएंगे। इस मौके पर पूर्व पार्षद अनिल यादव,पार्षद ब्रह्म यादव, पार्षद राकेश, लीलू साहबराम, पार्षद नीरज यादव, पार्षद अनिल यादव, पार्षद दिनेश सैनी,श्रवण राघव, कमल चौहान, लाखन राघव, महेश राघव, धर्मेंद्र नंबरदार,सुखबीर चौहान, कुशलपाल राघव और बड़ी संख्या में गांव समाज के लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी